Gopalganj जिला के जादोपुर थाना क्षेत्र के यादोपुर दुखहरण में एक सीएसपी संचालक के द्वारा करोड़ों का फ्रॉड

Gopalganj News: गोपालगंज जिला के जादोपुर थाना क्षेत्र के यादोपुर दुखहरण में एक सीएसपी संचालक के द्वारा करोड़ों का फ्रॉड किया गया है और खाता धारकों का पैसा लूटकर सीएसपी संचालक फरार हो गया है।लगभग 20 दिनों से सीएसपी में ताला बंद है और लोग अपनी गाढ़ी कमाई का एक-एक पैसा जो बैंक में जमा किए थे उसके लिए तरस रहे हैं।

इस मामले में पीड़ित सैकड़ो लोग स्थानीय थाना से लेकर पुलिस अधीक्षक तक न्याय की गुहार लगा चुके थे और जैसे ही यह खबर मीडिया में आई तो पुलिस अधीक्षक ने तुरंत इसमें संज्ञान लिया और अब सीएसपी संचालक पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है और उसके बैंक खाता को फ्रिज करते हुए पैसा रिकवर करने की दिशा में जहां एक तरफ प्रशासन काम कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी भी कर रही है ताकि इस मामले में पीड़ित लोगों का पैसा उन्हें वापस कराया जा सके और आरोपी को सजा मिल सके।

बताते चलें कि पीड़ित लोगों का कहना है कि आरोपी
रवि कुमार शर्मा पिता बिजय कुमार शर्मा जो जादूपुर थाना क्षेत्र के बाबू बिशुनपुर गांव का निवासी हैं और बैंक ऑफ बड़ौदा
का सीएसपी चलाता है ग्रामीणों का कहना है की सीएसपी संचालक के द्वारा कम पढ़े लिखे लोगों से अंगूठा लगवा कर 2000 के बदले 20000 की निकासी की जाती थी धीरे-धीरे एक-एक व्यक्ति के खाते से डेढ़ लाख 2 लाख 3 लाख रुपए तक निकाल लिए गए हैं।

खाता धारकों को जब पैसों की आवश्यकता पड़ी और लोग बैंक में दौड़ने लगे तो पता चला उनके खाते से राशि गायब हो चुकी है सीएसपी संचालक ने कुछ दिन तक लोगों को राशि लौटाने का आश्वासन दिया। और अब लगभग 20 दिनों से दुकान में ताला लगाकर फरार हो गया है और लोग पैसों के लिए दर-दर भटक रहे हैं। आरोपी पर लगभग 200 लोगों के खाते से करोड़ों के गबन का आरोप है। अब सपा ने संज्ञान लिया है जिसके वजह से पीड़ित लोगों को थोड़ा सुकून मिला है कि शायद जल्द ही उनकी राशि उन्हें वापस मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.