बिहार की राजनीति में बढ़ी हलचल, बीमा भारती से मुलाकात के पश्चात Pappu Yadav ने दिया ये रिएक्शन

Patna: बिहार की राजनीति में रुपौली उपचुनाव को लेकर हलचल मची हुई है. हर दल अपनी रणनीति बनाने में जुटा है और इसी बीच पूर्णिया के सांसद Pappu Yadav की गतिविधियाँ भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

हाल ही में पप्पू यादव और बीमा भारती की मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में नये सिरे से चर्चाओं को जन्म दिया है.

तेजस्वी यादव पर तंज

कुछ दिनों पहले ही पप्पू यादव ने राजद और उसके नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था. उनकी इस मुलाकात के बाद सवाल उठ रहे हैं कि पप्पू यादव रुपौली उपचुनाव में किसे समर्थन देंगे. बीमा भारती जो लोकसभा चुनाव में राजद की प्रत्याशी थीं की पप्पू यादव से मुलाकात ने इस सवाल को और भी प्रासंगिक बना दिया है.

Pappu Yadav ने फेसबुक लाइव में खोले पत्ते

पप्पू यादव ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ बैठक की और सोमवार को फेसबुक लाइव में अपनी स्थिति स्पष्ट की. उन्होंने कहा कि वे इंडी गठबंधन के साथ हैं और कांग्रेस की नीति का समर्थन करते हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से तेजस्वी यादव पर भी तंज कसा. पप्पू यादव ने कहा कि इंडी गठबंधन की केंद्र में सरकार बन सकती थी लेकिन कुछ लोगों के अहंकार के कारण ऐसा नहीं हो पाया.

मुलाकात के हैं राजनीतिक मायने

बीमा भारती और पप्पू यादव की मुलाकात ने उपचुनाव के संदर्भ में कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पप्पू यादव ने कहा कि कुछ मुलाकातें राजनीति से परे भी होती हैं और राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता और रिश्तों का अलग अर्थ होता है.

बिहार में बढ़ी सियासी हलचल

Pappu Yadav की बीमा भारती से मुलाकात और तेजस्वी यादव पर तंज के बाद बिहार की राजनीति में सरगर्मी बढ़ गई है. पप्पू यादव के अगले कदम को लेकर राजनीतिक गलियारों में अटकलें तेज हो गई हैं. इस घटनाक्रम ने बिहार की राजनीति को एक नया मोड़ दे दिया है और आने वाले दिनों में इसके और भी दिलचस्प मोड़ देखने को मिल सकते हैं. सभी की निगाहें अब पप्पू यादव के अगले कदम पर टिकी हुई हैं क्योंकि उनकी रणनीति से उपचुनाव का परिणाम प्रभावित हो सकता है.

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.