विधानसभा चुनाव में पुलिस रहेगी सक्रिय, अपराधियों पर कसेगी नकेल

Ramgarh एसपी कार्यालय में उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र अंतरजिला स्तरीय बैठक शुरू..

Jharkhand Vidhansabha चुनाव में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहेंगे। सभी जिलों की पुलिस आपस में सामंजस्य बनाकर शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न कराएंगे। इसी उद्देश्य से उत्तरी छोटानागपुर प्रक्षेत्र अंतरजिला स्तरीय बैठक आयोजित हुई है। यह बातें बैठक के दौरान उत्तरी छोटानागपुर आईजी डॉ माइकल एस राज ने कही है।

एसपी कार्यालय में आयोजित इस बैठक में सात जिलों के एसपी शामिल हुए हैं। बैठक में हजारीबाग रेंज के डीआईजी सुनील भास्कर और बोकारो रेंज के डीआईजी सुरेंद्र कुमार झा के साथ रामगढ़ एसपी अजय कुमार, हजारीबाग एसपी अरविंद कुमार सिंह, गिरिडीह एसपी डॉ बिमल कुमार, कोडरमा एसपी अनुदीप सिंह, धनबाद एसएसपी हृदीप पी जनार्दनन बोकारो एसपी पूज्य प्रकाश और चतरा एसपी विकास पांडे जिले के एसपी आपस में सारे मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान काफी सारे बिंदुओं पर तैयारी की जाती है। कुछ बिंदुओं पर कमी रह गई है, जिसे जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा।

आईजी ने बताया कि संगठित अपराध पर रोक लगाने के लिए सभी अधिकारियों का आपस में सामंजस स्थापित होना बेहद जरूरी है। अपराधी कई जिलों में कांड करते हैं वैसे ही हालत कोयला तस्करों और अवैध कारोबारी के भी हैं।

इन सभी अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस पदाधिकारी एक साथ मिलकर कार्रवाई करेंगे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.