J&K में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर (J&K) के अनंतनाग जिले में आज आतंकवादियों के साथ भीषण मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए। एक जवान और दो नागरिक घायल हो गए।

J&K: मुठभेड़ आज दोपहर अनंतनाग जिले के अहलान गडोले में शुरू हुई

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ आज दोपहर अनंतनाग जिले के अहलान गडोले में शुरू हुई। आतंकवादियों ने सेना के गश्ती दल को निशाना बनाया, जब वे कोकरनाग उपखंड के जंगल में आतंकवाद विरोधी अभियान चला रहे थे। सेना के विशेष बल – पैराट्रूपर्स – आतंकवादियों को खदेड़ने के अभियान का हिस्सा हैं, जिनके बारे में माना जाता है कि वे विदेशी हैं।

आज की मुठभेड़ पिछले एक साल में कोकरनाग में दूसरी बड़ी मुठभेड़ है। सितंबर 2023 में, कोकरनाग जंगल में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान मारे गए कर्मियों में एक कमांडिंग ऑफिसर, एक मेजर और एक पुलिस उपाधीक्षक शामिल थे।

गोलीबारी के कारण दो नागरिक भी घायल

भारतीय सेना की चिनार कोर ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “चल रहे ऑपरेशन में आतंकवादियों द्वारा अंधाधुंध, हताश और लापरवाह गोलीबारी के कारण दो नागरिक भी घायल हुए हैं; उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई है और आगे की ओर निकाला गया है। ऑपरेशन जारी है।”

चल रहे ऑपरेशन में आतंकवादियों द्वारा अंधाधुंध, हताश और लापरवाह गोलीबारी के कारण दो नागरिक भी घायल हुए हैं; उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई है और आगे की ओर निकाला गया है।

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए इलाके में सुदृढीकरण भेजा गया है, माना जाता है कि वे अहलान गडोले के जंगलों में छिपे हुए हैं।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.