तिहाड़ जेल पहुंचे Arvind Kejriwal, बैरक में अकेले ही रहेंगे

New Delhi: सोमवार को मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को 15 अप्रैल तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। वह जेल नंबर दो में अकेले रहेंगे।

21 मार्च से जेल में बैंड दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़े दो मामलों पर राहुल एवेन्यू कोर्ट और दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई।

ज्यूडिशल कस्टडी के लिए यह दलीलें कितनी सही है: Court

राउज एवेन्यू कोर्ट में दूसरा दूसरा आईडी में दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल ने पूछताछ में बताया कि आईटीसी और सौरव भारद्वाज को विजय नायर रिपोर्ट करता था। दीदी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा योग नहीं कर रहे हैं। वह हमें भटका रहे हैं। कोर्ट ने पूछा कि ज्यूडिशल कस्टडी के लिए यह दलीलें कितनी सही है।

कोर्ट ने Arvind Kejriwal को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया

एसजी राजू ने कहा की अरविंद केजरीवाल अपने फोन का पासवर्ड नहीं बता रहे हैं। हम बाद में इनकी एड कस्टडी की मांग करेंगे। यह हमारा अधिकार है और इसके बाद कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अरविंद केजरीवाल के वकील रमेश गुप्ता ने कोर्ट से कहा अरविंद केजरीवाल को जेल में तीन किताबें दी जाए गीता, रामायण और नीरज चौधरी की बुक हो प्राइम मिनिस्टर्स डिसाइड।

दूसरा मामला अरविंद केजरीवाल की जेल से सरकारी आदेश के खिलाफ था। सुरजीत सिंह यादव ने पीआईएल दाखिल कर जेल से सरकारी आदेश देने पर रोक लगाने की गुहार लगाई थी। इस पर एक्टिंग चीफ जस्टिस मनमोहन और जस्टिस मनमीत प्रीतम सिंह अरोड़ा के बीच सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी।

Arvind Kejriwal बोले यह जो कर रहे हैं भारत के लिए अच्छा नहीं है

इससे पहले कोर्ट में पेशी के दरमियान केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि यह जो कर रहे हैं मुल्क के लिए अच्छा नहीं है। सनी के दौरान केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली के मंत्री आरटीसी गोपाल राय और सौरव भारद्वाज भी कोर्ट में मौजूद थे।

यह भी पढ़े: राहुल गाँधी को Pappu Yadav ने बताया संत

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.