JMM को मिला एक और बड़ा झटका, बगावत के मूड में दिखे दिग्गज नेता

Ranchi: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) में सियासी संकट का अंत अभी तक नहीं आया है. कुछ दिन पूर्व ही हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी से बगावत कर बीजेपी में सम्मिलित हुईं थीं और अब दिग्गज नेता लोबिन हेम्ब्रम भी बगावत के मूड में आ गए हैं.उनका कहना है कि पार्टी यदि उन्हें टिकट नहीं देती है तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

झामुमो विधायक और हेमंत सोरेन के सच्चे सिपाही लोबिन हेम्ब्रम ने कहा है कि वे अभी भी सोरेन के साथ हैं और राजमहल लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं. वह पार्टी के निर्णय का इंतजार कर रहें हैं. उन्होंने कहा कि पाकुड़ विधानसभा के गठबंधन के लोग विजय हांसदा का विरोध कर रहें हैं.

JMM News: टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय से लड़ेंगे चुनाव

लोबिन हेम्ब्रम ने कहा- “ग्रामीणों का आरोप है कि सांसद के रूप में विजय हांसदा ने न क्षेत्र भ्रमण किया है और न हीं लोकसभा में जनहित का मुद्दा उठाया है. यदि पार्टी उन्हें टिकट नहीं देगी तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.”

JMM News: वर्ष 1995 का किया जिक्र

याद दिलाया कि 1995 में वह विधानसभा के निर्दलीय चुनाव लड़े थे और जनता ने उन्हें 10 हजार से अधिक मतों से विजयी बनाया था. वह ने इस बात की भी जिक्र किया कि वे अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत झामुमो पार्टी से ही की है.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.