उलगुलान न्याय महारैली: INDIA गठबंधन के तमाम बड़े चेहरे होंगे मंच पर

Ranchi: 21 अप्रैल को झारखंड में आयोजित होने वाली उलगुलान न्याय महारैली को लेकर तैयारी और भी तेज हो गई है. रांची में प्रभात तारा मैदान में दिन के 2:00 बजे इंडिया गठबंधन के सभी बड़े चेहरे मंच पर एक साथ खड़े होंगे.

दिल्ली, महाराष्ट्र के पश्चात गठबंधन ने झारखंड की राजधानी रांची में रैली का आयोजन किया है. उलगुलान न्याय रैली झारखंड मुक्ति मोर्चा के द्वारा बुलाई गई है. ललित स्थल का निरीक्षण करने के लिए बुधवार को इंडिया गठबंधन के नेता प्रभात तारा मैदान पहुंचे.

इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव विनोद पांडे मुख्य रूप से वहां मौजूद थे. ज्ञात हो कि रांची के इस प्रभात तारा मैदान में देश के पीएम नरेंद्र मोदी इससे पूर्व सफल रैली को संबोधित कर चुके प्रधानमंत्री की रैली में जुटी हुई भीड़ अब लोगों की सुबह एवं ज़हन में है. यही कारण है कि इंडिया गठबंधन में भी बहुत सोच समझकर इस चुनावी रैली में रांची के प्रभात तारा मैदान को चुना है.

रैली में सम्मिलित होंगे यह दिग्गज नेता

अभी तक उलगुलान न्याय महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव एवं दीपांकर भट्टाचार्य के रैली में सम्मिलित होने के बाद की जा रही है. इस उलगुलान न्याय महारानी की मॉनिटरिंग स्वयं कल्पना सोरेन कर रही है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी से नाराज लोग इस रैली में आने के लिए अभी से अपनी इच्छा दिख रहे हैं.

प्रवर्तन निदेशालय ने जांच पर उठाया प्रश्न

प्रवर्तन निदेशालय की जांच पर भी प्रश्न उठाते हुए राजेश ठाकुर ने कहा कि आदिवासी के घर स्मार्ट टीवी एवं फ्रिज होने पर भी प्रवर्तन निदेशालय को आपत्ति है. यह रैली ऐतिहासिक होगी. वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद पांडे में बताया कि जिस प्रकार से गैर भाजपा शासित राज्य को प्रताड़ित किया जा रहा है वह जनता देख रही है.

हेमंत सोरेन के साथ जो हुआ वही हाल अरविंद केजरीवाल का भी हो रहा है. यही कारण है कि एकजुट होकर सभी ने आवाज उठाने की ठान ली है. देशभर में इस महारैली की चर्चा होगी.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.