Sahibganj में एक नाबालिग ने की आत्महत्या, सामूहिक दुष्कर्म की है आशंका

Ranchi: झारखंड के Sahibganj जिले के बरहेट में नाबालिग ने अपने घर में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

परिजनों का दावा है कि उसे सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने का खतरा था और इसी कारण उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की है, जिसमें परिजनों द्वारा की गई शिकायत का भी ध्यान दिया जा रहा है. परिजनों का आरोप है कि नाबालिग की पुत्री के साथ गैंगरेप किया गया था, जिससे उसे आहत होकर आत्महत्या कर लेना पड़ा.

Sahibganj Crime: घर वापिस आकर लगा ली फांसी

घर वापस आने के बाद, एक नाबालिग ने फांसी लगा ली। जानकारी के अनुसार, बरहेट थाना क्षेत्र की 14 वर्षीया नाबालिग ईद के मौके पर अपने हाथों में “अकबर अंसारी” के नाम की मेहंदी लगाई थी. परिजनों के अनुसार, उसने शुक्रवार की शाम को शौच के बहाने घर से निकला, जब वह रात भर वापस नहीं आई, तो खोजबीन शुरू हुई, लेकिन वह घर नहीं मिली. शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे वह फिर घर लौटी, जहां उसकी मां और कुछ ग्रामीण उसका इंतजार कर रहे थे.

उसकी मां ने बताया कि उसके पापा अभी तक घर पर नहीं आए हैं, और वह अकबर अंसारी के घर गए हैं. कुछ देर बाद नाबालिग दूसरे कमरे में चली गई और चंद मिनटों में ही फूस के घर में अपने दुपट्टे के सहारे फांसी लगा ली.

आईजी ए विजयालक्ष्मी ने संताल परगना के एक नाबालिग लड़की के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले को संज्ञान में लिया है और इसकी जानकारी गृह विभाग को भी दी है. उन्होंने बताया कि एसपी से भी बात की है और आरोपी की गिरफ्तारी का निर्देश दिया गया है. साहिबगंज के एसपी कुमार गौरव ने बताया कि बरहेट में हुए इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. शव का पोस्टमार्टम तीन सदस्यीय चिकित्सकीय टीम द्वारा किया गया है.

जल्दी पकड़े जाएंगे आरोपी

बरहेट थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि इस मामले में पारदर्शी तरीके से जांच की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान चलाया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.