RJD के घोषणा पत्र पर सियासत में हलचल

Patna: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के घोषणापत्र से सियासी दंगल फिर से चरम पर पहुंच गया है. लोक जनशक्ति पार्टी ने राजद के घोषणापत्र पर निशाना साधा.

बिना नाम लिए, वे तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर भी हमला बोले. चिराग पासवान ने कहा कि एक करोड़ लोगों को नौकरी देने की बजाय इनके परिवार के लोग बिहार की सत्ता में रहे हैं. इसका परिणाम क्या हुआ, यह सबको पता है. चुनावी वादों के बावजूद, सत्ता में आने पर सच्चाई सामने आती है.

यह सत्य है कि इन लोगों की सरकार आने पर, उन्हें बहाने बनाने का शौक हो जाता है, और यहां तक कि वे कहने लगते हैं कि गठबंधन का वादा नहीं, हमारा वादा था, और जब हमारी सरकार आएगी, तो हम इसे पूरा करेंगें.

RJD News: पहले विकास कार्य होते थे, आज बिहार पिछड़ा राज्य हैं

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव की एक करोड़ रोजगार देने की घोषणा पर टिप्पणी की कहा कि यह उनके लिए पहली बार नहीं है. उन्होंने उदाहरण के रूप में बताया कि उनके परिवार के दो-दो लोग लंबे समय तक मुख्यमंत्री रह चुके हैं. अगर उस समय विकास होता, तो आज बिहार को पिछड़ा राज्य नहीं कहते. अब सबको समझ आ रहा है कि कौन से दांत खाने के हैं और कौन से दिखाने के.

RJD News: तीसरी बार नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना है

नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का दावा तेजस्वी यादव ने किया है. उनका मानना है कि बिहार की जनता तीसरी बार भी मोदी को ही चाहती है. उनके अनुसार डबल इंजन की सरकार ही राज्य के विकास को साकार कर सकती है और बिहारी इसकी आशा करते हैं. विपक्षी दल के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का कहना है कि तेजस्वी यादव अब कुछ भी घोषणा कर सकते हैं, क्योंकि उनकी सरकार बनने की संभावना नहीं है.

उन्होंने इस पर विचार किया कि शायद राजद के घोषणापत्र में कुछ बातें छूट गई हों. भारत में अमेरिका का विलय होगा,
सूर्य पश्चिम से उगेगा, समुद्र के पानी को मीठा बना देंगे. पहाड़ हवा में लहराएगा.

यह भी पढ़े: झारखंड में भाजपा को मिला झटका, Girinath Singh ने छोड़ी पार्टी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.