चिराग पासवान को अपशब्द कहीं जाने के मामले में Tejashwi Yadav का जवाब

Patna: बिहार में तेजस्वी यादव के चुनावी सभा में चिराग पासवान के परिवार को गाली गलौज के मामले पर सियासत गर्मआ गई है। बुधवार को चिराग पासवान ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इस मामले को अत्यंत दुखदाई बताया।

आज तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि हमें इसकी कोई मालूमात नहीं है। उन्होंने एक वीडियो भी डाला है। जो जनता के बीच का है। हम भाषण दे रहे थे और जनता में कौन क्या कहता है मंच पर थोड़ी ना सुनाई देता।

हम सबको तो कई लोग ऐसी गालियां देते हैं: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम अपना भाषण दे रहे थे ऐसे में कौन वीडियो बनाया और कौन अब शब्द कह रहा था? मुझे सुनाई नहीं दिया। लोग तो ऐसे ही बात करते रहते हैं कोई वीडियो बनाकर डाल दिया। सब लोग ऐसी बात समझते हैं। हम लोगों ऐसी गालियां देते हैं और ऐसी बातों को धूल नहीं दिया जाए।

चारों सीटों पर भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं: Tejashwi Yadav

राहुल गांधी की यात्रा पर उन्होंने कहा कि चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए वो आ रहे हैं, वह पूरे देश भर में चुनावी सभा कर रहे है। हम लोगों ने पहले चरण के चारों सीट पर 40 से अधिक चुनावी सभा की है। और हम लोग चारों सीट पर भारी बहुमत से जीतने जा रहे हैं। वही तेजस्वी यादव ने अनंतनाग में बिहार के प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या की घटना पर कहा कि यह दुखद घटना है, प्रशासन को देखना चाहिए कि ऐसी घटनाएं क्यों हो रही है।

चिराग पासवान बोले मेरे परिवार को गाली दी गई

वायरल वीडियो में चिराग पासवान ने कहा कि उसे मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे और उनसे मेरा रिश्ता काफी पुराना है। भले ही हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में है परंतु इस कारण हम लोग एक दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे ना। उसे मंच पर तेजस्वी यादव मौजूद थे उनके सामने जिस तरह मेरे परिवार को गाली दी गई। मेरी मां और मेरी बहन के बारे में टिप्पणियां की गई वह काफी दुखद है।

यह भी पढ़े: Lok Sabha में जीत सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित होकर कार्य करें: Sudesh Mahto

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.