Himachal Pradesh में एक दरिंदे ने युवती पर धारदार हथियार से हमला किया

Palampur: Himachal Pradesh के कांगड़ा जिले के पालमपुर में एक घटना सामने आई है जो काफी चौंका देने वाली है. बस स्टैंड के पास एक सिरफिरे युवक ने एक युवती पर सरेआम हमला किया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बताया जा रहा है कि इस हमले में युवती ने अपने बचाव के लिए अपने बाजुओं को सिर पर रखने की कोशिश की लेकिन उसे इसके बावजूद भी कुछ छोटी-मोटी चोटें आ गईं. घटना के समय बाजार के लोगों ने बीच-बचाव नहीं किया होता तो यह सिरफिरा युवक उत्सुकता में इतना अंधा हो गया था कि वह वार करता रहा, जिससे युवती की जान को खतरा हुआ था.

Himachal Pradesh पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

कुछ युवकों ने पालमपुर में एक सिरफिरे आरोपी को नहीं सिर्फ पकड़ा है, बल्कि उसे तत्काल पुलिस को सौंपकर त्वरित रूप से नाजुक युवती को समीप के अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे अब TMC कांगड़ा रेफर कर दिया गया है. इस घटना से पूरे इलाके में हलचल मच गई है, और पुलिस भी अब खामोश है.

युवती की हालत स्थिर, हथियार किया जब्त

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर हथियार जब्त कर लिया है साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम द्वारा जांच की जा रही है. मौके पर युवती के बालों का गुच्छा और उसका बैग भी पाया गया है. सिटी ASP हितेश लखनपाल ने घटना की पुष्टि की और बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और युवती का इलाज टांडा मेडिकल कॉलेज में हो रहा है जहां उसकी हालत स्थिर है.

Himachal Pradesh Crime: आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी

पुलिस ने कहा इस प्रकार की घटना को समाज में कोई स्थान नहीं है. उन्हें प्राथमिक रूप से युवक नशे में भी देखा गया है. पुलिस इस मामले की गहन जांच करेगी ताकि सच्चाई सामने आ सके। आरोपी को किसी भी हालत में माफ़ किया नहीं जाएगा.

यह भी पढ़े: आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई जग जाहिर-Amba Prasad

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.