Patna में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मारी, एक की मौत

Patna: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दो युवकों को गोली मार दी ‌ घायल अवस्था में दोनों युवकों को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बीच एक की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यह घटना पटना सिटी के खोजेकला की है। घटना की जानकारी मिलते ही पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी दो डॉक्टर समेत दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल प्रारंभ की।

Patna Crime: मरने वाले युवक का आपराधिक इतिहास काफी बड़ा

इस घटना के संबंध में पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी डॉक्टर गौरव ने कहा कि मृतक युवक की सेनात मोहम्मद ताज्जू के रूप में हुई, जो पूर्व में अपराधी रहा है। वहीं घायल युवक पटना सिटी निवासी अनमोल कुमार है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि शेखा की रोजा मोहल्ले में दिनभर गेसिंग का अवैध धंधा का जमावड़ा लगा रहता है, जिसके कारण यहां अपराधी दिन भर मोहल्ले में जमे रहते हैं।

इस विवाद में मोहम्मद ताजू की हत्या हुई है। इस प्रकरण में पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी डॉक्टर गौरव का कहना है कि मोहम्मद ताजू बहुत पुराना अपराधी था, जिस पर आर्म्स एक्ट, हत्या सहित कई मामले दर्ज है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

Patna News: गेसिंग और अवैध कारोबार में दबदबे की लड़ाई हो सकती है हत्या की वजह

स्थानीय लोगों की माने तो अभी कुछ दिन पूर्व एक लड़के की बाइक चोरी हुई थी। और चोरी की वह बाइक उसी मोहल्ले में दिखी थी। जब उसे मोटरसाइकिल को लेकर कुछ लड़कों ने विरोध किया तो अपराधी गोलियां चलाने लगे। इस दौरान मोहम्मद ताजू और अनमोल को गोली लगी है। परंतु इस बात को कुछ लोग जानकारी रहे हैं और कह रहे हैं कि मामला या नहीं है बल्कि गेसिंग और अवैध कारोबार में दबदबे की लड़ाई है।

मोहम्मद ताजू पूर्व में अपराधी रहा है। इसी वजह से इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश भी वजह हो सकती है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े: आजसू कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी फिर से हुई जग जाहिर-Amba Prasad

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.