Bihar Crime: तेज़ाब से नहलाकर भाजपा नेता के बेटे की हत्या

Bihar Crime: भाजपा नेता के पुत्र का अनदेखा गायब हो जाना गाँव में अटपटी सनसनी मचा दी. उसकी खोज और राजनीतिक संघर्ष के बीच अंगद कुमार का शव बारिश के पानी में मिला.

Bihar Crime: परिजनों ने उसकी पहचान अंगूठी और चकती से की

जब राजनीति का संगठन और गाँव की आत्मा के बीच झगड़ा उभरा तो उस छोटे से गाँव की दुनिया में हंगामा मचा. शव को तेजाब से जलाया गया है परिजनों ने उसकी पहचान अंगूठी और चकती से की है. आशंका है कि बदमाशों ने पहले हाथ-पैर बांधकर पिटाई की फिर तेज़ाब में नहलाकर हत्या कर दी. साथ ही परिजनों का दावा है कि तेज़ाब भी पिलाया गया था. बेगूसराय एसपी मनीष ने बताया कि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

इसकी जांच के लिए डीएसपी सबोध कुमार के नेतृत्व में जांच टीम गठित की गई है. मृतक की कॉल डिटेल्स की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अंगद IIT की तैयारी कर रहे थे

एक पूर्व सैनिक बिजुलिया के रहने वाले कौशल कुमार ने अपने अवकाश का समय बड़ी ऐघु भारद्वाज नगर में नए मकान में बिताने का निर्णय लिया था. साथ ही वह मुफस्सिल थाना के डायल 112 की गाड़ी भी चलाते थे. कौशल कुमार के बेटों का जीवन ने उनके परिवार को दुखी किया. एक बेटे ने खुदकुशी की और अब दूसरे बेटे अंगद की हत्या हो गई. अंगद जो IIT की तैयारी कर रहे थे की कोचिंग संचालक की कॉल के बाद से उसकी लापता होने की खबर मिली थी.

इस दुखद घटना में परिवार के दुख का संघर्ष न केवल उन्हें बल्कि गाँव को भी महसूस हो रहा है.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.