13 मई से पहले राहुल गांधी करेंगे Jharkhand का दौरा

Ranchi: Jharkhand में लोक सभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 13 मई को चार क्षेत्रों पलामू, खूंटी, लोहरदगा, और सिंहभूम में होगा.

इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया समाप्त होने के साथ ही चुनाव प्रचार तेजी से बढ़ रहा है. इस परिस्थिति को देखते हुए एनडीए और इंडिया के नेता अपने राष्ट्रीय नेताओं का कार्यक्रम तैयार कर रहे हैं. इसी बीच 13 मई से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी झारखंड में प्रचार करने आने वाले हैं.

Jharkhand कांग्रेस अध्यक्ष ने दिए निर्देश

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए ये निर्देश जिसमें उन्होंने शनिवार को खूंटी और गुमला जिले के बसिया में जनसभा के लिए स्थल निरीक्षण किया और सभी कार्यकर्ताओं को रैली की तैयारियों में होमवर्क करने का निर्देश दिया.

स्थल निरीक्षण के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने झारखंड में लोकसभा चुनाव-2024 के लिए बेहतर माहौल तैयार करने की कोशिश की जा रही है और रैली से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा.

निरीक्षण स्थल पर उन्हें युवाओं, किसानों, महिलाओं और आदिवासियों के बीच राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली के लिए काफी उत्साह दिखा. रैली स्थल निरीक्षण के दौरान अमुल्य नीरज खलखो, रवींद्र सिंह, मानस सिन्हा, गुमला जिलाध्यक्ष चैतु उरांव, खूंटी जिलाध्यक्ष रवि मिश्रा, पूर्व जिलाध्यक्ष रौशन बरवा सहित अन्य कांग्रेसजन भी शामिल थे.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.