Jharkhand में हुईं PM मोदी और राहुल गांधी की रैलियां

Ranchi: न्यूज एजेंसी के अनुसार इस समय राहुल गांधी की एक रैली बसिया Jharkhand के गुमला जिले में हो सकती है.

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि मई के पहले सप्ताह में रैली का आयोजन हो सकता है लेकिन अभी तक तारीख तय नहीं हुई है. तारीख की घोषणा कुछ ही दिनों में की जाएगी.

Jharkhand News: कर्नाटक में होगी प्रधानमंत्री मोदी की रैली

प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से एक के बाद एक रैलियों की लाइनअप है. भाजपा के अनुसार सोमवार को 29 अप्रैल को बागलकोट में एक सार्वजनिक बैठक में भाग लिया जाएगा. बीजेपी के कर्नाटक राज्य समन्वयक सुनील कुमार के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेलगावी में आने वाले हैं और 10 बजे एक रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद मोदी दोपहर 12 बजे सिरसी के लिए उड़ान भरेंगे और एक रैली में शामिल होंगे.

दोपहर 2 बजे, मोदी दावणगेरे में एक चुनावी रैली में भाग लेंगे. शाम को 4 बजे मोदी बेल्लारी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.

चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को कर्नाटक की 28 में से 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ. अन्य 14 सीटें जिन पर 7 मई को मतदान होगा उनमें बागलकोट, बेलगाम, बीदर, बीजापुर, चिक्कोडी, दावणगेरे, धारवाड़, कालाबुरागी, हावेरी, बल्लारी, कोप्पल, रायचूर, शिमोगा और उत्तर कन्नड़ शामिल हैं.

Jharkhand News: राहुल गांधी करेंगे गुजरात और छत्तीसगढ़ में रैलियां

29 अप्रैल को गुजरात की पाटन और छत्तीसगढ़ की बिलासपुर सीटों पर पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे राहुल गांधी. पाटन में कांग्रेस उम्मीदवार चंदन जी ठाकोर का मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद भरत सिंह जी डाभी से हैं. 2019 में गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भाजपा ने विजय की थी.

यह भी पढ़े: चुनाव आयोग PM Modi के खिलाफ शिकायतों की ‘जांच’ कर रहा है

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.