Kalpana Soren ने जनसंपर्क अभियान में कहा तानाशाही ताकतों को दें वोट की चोट

Giridih: गांडेय विधानसभा उपचुनाव में झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी Kalpana Soren इन दिनों विधानसभा क्षेत्र में बढ़ चढ़कर तूफानी द्वारा कर रही है।

नामांकन की पक्ष से ही कल्पना सोरेन लगातार इलाके में भ्रमण कर जनता से रूबरू हो रही है। इस प्रकरण में शनिवार को कल्पना सोरेन की तूफानी द्वारा विधानसभा क्षेत्र के बेंगाबाद प्रखंड में हुआ। रात्रि 10:00 बजे तक कल्पना सोरेन का जन्म संपर्क अभियान चला।

अपने दौरे के क्रम में कल्पना स्वयं ने सुदूर भारती क्षेत्र तक पहुंची और जनसंपर्क अभियान चलाया। कल्पना सोरेन ने इस क्षेत्र की जनता से आशीर्वाद लिया और समर्थन की अपील की। जनता से आगामी लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के पक्ष में मत करने की अपील की।

इस दफा अत्याचार और अन्य के विरुद्ध करें वोट: Kalpana Soren

कल्पना सूर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की तानाशाह सरकार को जवाब देने का वक्त आ गया है। पुरानी लोगों से झारखंड के हक के लिए तानाशाही ताकत तुमको वोट की चोट देने की अपील की। कल्पना सोरेन ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। दुर्भावना के वजह से केंद्र सरकार झारखंड का 136 करोड़ बकाया रूपया वापस नहीं दे रही है। हक मांगने पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सजेशन जेल भेजा।

उन्होंने कहां की चुनाव अन्याय और अत्याचार के खिलाफ है। कल्पना ने हर जगह अपने संबोधन में हेमंत सोरेन के जेल जाने का जिक्र किया और लोगों से न्याय की लड़ाई में साथ देने की अपील की।

इस दौरान गठबंधन की कई नेता रहे साथ: Kalpana Soren

कल्पना सोरेन के साथ जन्म संपर्क अभियान में राज्यसभा सांसद डॉक्टर सरफराज अहमद, मंत्री हफीजुल हसन, जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी, समीर इंडिया गठबंधन के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने काफी उत्साह के साथ इनका स्वागत किया। समर्थकों द्वारा कल्पना सोरेन का स्वागत पुरी गर्म जोशी के साथ किया गया। कल्पना सोरेन की एक झलक पानी और उनसे मिलने के लिए महिलाएं काफी उत्सुक दिखीं।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.