3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

Muzaffarpur: प्रतिबंधित हथियार AK-47 के साथ बिहार के Muzaffarpur में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पता चला है कि आरोपी AK-47 को दूसरी स्थान से छोटे-छोटे पार्ट्स में लाते थे, उसके बाद असेंबल करके तस्करी करते थे।

बिहार एसटीएफ की विशेष टीम और मुजफ्फरपुर पुलिस की ज्वाइंट ऑपरेशन में पकड़े गए लोगों में दो मुजफ्फरपुर के और एक वैशाली जिला का रहने वाला है।

पुलिस ने कहा कि मां और भांजा मिलकर AK-47 को असेंबल करने का कार्य करते थे। फिर इसको दूसरे हथियार तस्कर को बेच दिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों में मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के निवासी विकास कुमार, वैशाली जिला निवासी सत्यम कुमार और मुजफ्फरपुर के फाकुली थाना क्षेत्र निवासी देव मुनि शामिल है। प्रबंध हथियार के साथ 3 अपराधियों की गिरफ्तारी लोकसभा चुनाव के बीच पुलिस की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। वहीं आरोपियों के पास से तीन स्मार्टफोन और 5 कारतूस भी मिले हैं।

बिहार एसटीएफ और मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने एक गुप्त जानकारी के आधार पर मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के बाहर से प्रतिबंधित हथियार AK-47 एसॉल्ट राइफल के बूट और लेंस के साथ दो अपराधी विकास कुमार और सत्यम कुमार को गिरफ्तार किया। दोनों से की गई पूछताछ के पश्चात फाकुली थाना क्षेत्र में रेड करके देव मुनि के आवास पर रेड की गई। जप्त किए गए हथियार में दूरबीन लगी हुई है, जिसका उपयोग आमतौर पर अर्धसैनिक बल और विशेष टीम द्वारा की जाती है।

यह भी पढ़े: सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिले Kanhaiya Kumar

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.