केंद्रीय मंत्री बनेंगे Upendra Kushwaha, नीतीश कुमार के करीबी ने किया बड़ा दावा

Patna: Upendra Kushwaha: बिहार में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है. एनडीए एवं महागठबंधन के सभी दिग्गज नेता अपने उम्मीदवारों को जीतने के लिए रैलियां में जुटे हुए हैं.

इसके चलते हुए एनडीए नेताओं का काराकाट से गठबंधन प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में जुटान हुआ. रैली में उपेंद्र कुशवाहा के साथ चिराग पासवान, केसी त्यागी एवं जीतनराम मांझी समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे.

केसी त्यागी ने किया बड़ा ऐलान

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड और रालोमो दोनों भाई हैं. काराकाट की जनता से केसी त्यागी ने आग्रह किया कि आप लोगों को अबकी बार उपेंद्र को भारी मतों से जीताना है. इस बार Upendra Kushwaha केंद्रीय मंत्री बनेंगे. आप सभी इन्हें जीत कर दिल्ली भेजें आपका नेट का न केवल कट बढ़ेगा बल्कि क्षेत्र का भी विकास होगा.

यह कहा चिराग पासवान ने

चिराग पासवान ने कहा कि तीन चरण में चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पीएम बनने जा रहे हैं. ऐसे में काराकाट संसदीय क्षेत्र से उपेंद्र कुशवाहा को जीताएं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर बिहार एवं काराकाट क्षेत्र का विकास करेंगे.

आपका कीमती वोट… जीतनराम मांझी

वहीं दूसरी और जीतनराम माझी ने बताया कि उपेंद्र कुशवाहा के पास राजनीति की गंभीरता है. एनडीए के सभी कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हैं. आपका यह कीमती वोट न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बल्कि नीतीश कुमार समेत डबल इंजन की सरकार को और भी मजबूती देगा.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.