राहुल एटम बम से डर सकते हैं, बीजेपी नहीं: Amit Shah

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने रविवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘परमाणु बम’ से डर सकते हैं, लेकिन भाजपा नहीं, और पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का है और ‘हम इसे लेंगे।’ वह पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने संबंधी कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी का जिक्र कर रहे थे।

क्या कहा Amit Shah ने?

कौशांबी (एससी) लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में प्रतापगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, ”राहुल बाबा, अगर आप परमाणु बम से डरना चाहते हैं, तो डरें, हम डरने वाले नहीं हैं। पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे।” वायरल हुए एक वीडियो में अय्यर को यह कहते हुए सुना गया था कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि वह एक संप्रभु राष्ट्र है और उसके साथ जुड़ना चाहिए क्योंकि उसके पास भी परमाणु बम है।

उन्होंने वीडियो में संकेत दिया कि अगर कोई ”पागल व्यक्ति” वहां सत्ता में आता है और परमाणु बम का इस्तेमाल करता है तो यह अच्छा नहीं होगा और इसका असर यहां भी होगा. इस टिप्पणी पर विवाद शुरू होने पर कांग्रेस ने कहा था कि वह कुछ महीने पहले अय्यर द्वारा की गई टिप्पणियों से पूरी तरह असहमत है।

इस बार कौशांबी की जनता को तीन हैट ट्रिक सुनिश्चित करनी है: Amit Shah

शाह ने यह भी कहा कि इस बार कौशांबी की जनता को तीन हैट ट्रिक सुनिश्चित करनी है. “पहली (हैट ट्रिक) नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाना है। यूपी में दूसरी हैट्रिक एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को तीसरी बार पूरी तरह से खत्म करना है: तीसरी हैट्रिक मेरे दोस्त विनोद सोनकर को तीसरी बार सांसद बनाना है, ”शाह ने वोट मांगते हुए कहा।

कौशांबी (एससी) लोकसभा सीट पर राज्य में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। कौशांबी संसदीय क्षेत्र में सिराथू, चायल और मंझनपुर (एससी) विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं, जो इसी में हैं। कौशांबी जिले में, जबकि कुंडा और बाबागंज (एससी) विधानसभा क्षेत्र प्रतापगढ़ जिले में हैं।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.