VIP प्रमुख ने Sushil Modi के निधन पर जताया दुख, भाजपा पर की FIR

Patna: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के निधन पर पक्ष-विपक्ष के नेता शोक व्यक्त कर रहे हैं.

राज्य के एक वरिष्ठ नेता Sushil Modi को खोने का यह समाचार बहुत दुखद

इस दुखद घड़ी में VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने भी अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि यह समाचार बहुत ही दुखद है क्योंकि हमारे सुशील मोदी जी के साथ काफी गहरा और व्यक्तिगत संबंध थे. गठबंधन में अब नहीं रहने के बावजूद भी हम उनसे अच्छे संबंध बनाए रखना चाहते हैं. हमारे राज्य के एक वरिष्ठ नेता को खोने का यह समाचार बहुत दुखद है. इससे हम सब व्यक्तिगत और राजनीतिक स्तर पर दुखी हैं.

हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस कठिन समय में साहस और सामर्थ्य प्रदान करे.

भाजपा झूठ फैलाने वाली पार्टी है

मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी ने सुशील कुमार मोदी को उसकी जगह नहीं दी जो उन्हें मिलनी चाहिए थी. हांलांकि हम लोग उनके निधन से दुःखी हैं और ईश्वर को हमें उनके चरणों में जगह देनी चाहिए. वहीं FIR दायर करने पर बीजेपी ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि भाजपा एक झूठ फैलाने वाली पार्टी है. विश्वास और बेहतरीन नेतृत्व की चर्चा के बीच भारतीय राजनीति में नया मुद्दा उत्पन्न हुआ है.

बीजेपी को झूठ का आरोप लगाया गया है जो कि उनके इतिहास में अभिशाप के रूप में खड़ा है. इसके बावजूद कल उन्होंने अशोक चौहान को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का दावा किया. अशोक चौहान पहले कभी भी हमारे पार्टी के किसी पदाधिकारी नहीं रहे हैं.

महागठबंधन सरकार बनेगी तो पांच प्रधानमंत्री होंगे: PM Modi

उन्होंने हमारी पार्टी में कभी संलग्न नहीं होकर भाजपा वालों ने उनको इस तरह से सोशल मीडिया पर प्रकट किया जैसे कि वीआईपी के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा में शामिल हो गए हैं. यह कार्रवाई गलत थी और हमने इस पर कानूनी कार्रवाई के लिए कंकड़बाग में एफआईआर दर्ज कराया है. प्रधानमंत्री ने कहा है कि महागठबंधन सरकार बनेगी तो पांच प्रधानमंत्री होंगे. मुकेश साहनी ने कहा है कि यह अभी मान लिया जा सकता है कि पांच प्रधानमंत्री बनेंगे।

जितने प्रधानमंत्री बनेंगे यह समय बताएगा. यूपीए की सरकार पहले भी बन चुकी है. 10 साल तक सरकार रही थी और एक ही प्रधानमंत्री रहे यह प्रधानमंत्री समझे जा रहे हैं कि भारत गठबंधन की सरकार बन रही है और यह हमारी उपलब्धि है. प्रधानमंत्री कि संख्या देश की जनता को समय आने पर होगी और इससे पहले जो पुराना रिकॉर्ड यूपीए का जा रहा है उसमें 10 साल तक एक ही प्रधानमंत्री रहे थे हम बदले नहीं थे.

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.