स्पेशल ट्रिटमेंट, केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर Amit Shah

New Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ”मोदी संन्यास ले लेंगे” वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री Amit Shah ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ”2029 के बाद भी हमारा नेतृत्व करेंगे।”

अमित शाह ने एएनआई से कहा, “पीएम मोदी 2029 तक बने रहेंगे और अरविंद केजरीवाल, मेरे पास आपके लिए बुरी खबर है…2029 के बाद भी पीएम मोदी हमारा नेतृत्व करेंगे।”

केजरीवाल की जमानत पर Amit Shah

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दी गई अंतरिम जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए, अमित शाह ने कहा कि उनका मानना है कि यह “नियमित निर्णय नहीं है”। उन्होंने कहा, “इस देश में बहुत से लोग मानते हैं कि एक विशेष उपचार दिया गया है।”

भारत गठबंधन के लिए केजरीवाल के अभियान पर Amit Shah

अरविंद केजरीवाल की रिहाई और भारत गठबंधन के लिए प्रचार के बारे में पूछे जाने पर शाह ने एएनआई से कहा, “फिलहाल वह (अरविंद केजरीवाल) एक और मुद्दे (स्वाति मालीवाल हमला) में फंसे हुए हैं, उन्हें इससे मुक्त होने दीजिए, फिर देखते हैं क्या होता है।”

11 मई को, आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने कहा था कि मोदी सितंबर 2025 में 75 वर्ष की आयु तक पहुंचने पर उनके द्वारा बनाए गए नियमों के अनुसार सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि अगर बीजेपी नेताओं की बात सच है तो मोदीजी को खुद कहना चाहिए कि जिस नियम से (लालकृष्ण) आडवाणीजी रिटायर हुए, वह नियम उन पर लागू नहीं होता. “हालांकि मुझे नहीं लगता कि मोदीजी ऐसा करेंगे। यह स्पष्ट है कि वह रिटायर हो जाएंगे। बस हमें बताएं कि उनका उत्तराधिकारी कौन होगा?” आप नेता ने पूछा.

केजरीवाल का दावा है कि योगी आदित्यनाथ अगली कतार में हैं

”शनिवार को उनकी पार्टी के सभी नेताओं ने कहा कि मोदी जी पर 75 साल का शासन लागू नहीं होगा, लेकिन एक भी नेता ने यह नहीं कहा कि योगी जी को हटाया नहीं जाएगा. तो पिछले 24 घंटे में एक बात पक्की हो गई है कि अंदर अगले दो महीने में, योगीजी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा,” पीटीआई ने केजरीवाल के हवाले से कहा।

हालाँकि, यूपी के सीएम ने केजरीवाल की टिप्पणी को पीएम मोदी की उम्र का “बहाना बनाकर हमला शुरू करने” का “हताश प्रयास” बताया।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.