भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है: Tejashwi Yadav

Patna: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल नेता Tejashwi Yadav लगातार भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर प्रहार कर रहे हैं।

इसी प्रकरण में गुरुवार को पत्रकारों के साथ वार्तालाप के बीच तेजस्वी ने कहा कि भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है। तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जो लोग हैं, उनका काम से मतलब नहीं है। झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना यही उनका काम है। इस बीच तेजस्वी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला।

तेजस्वी यादव ने कहा कि चार चरणों के चुनाव खत्म हो गए हैं, परंतु गरीबों, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द भी नहीं कहा। ना बिहार के लिए कुछ कहा। इसके साथ ही ना बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए कुछ कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ नफरत की भाषा बोलते हैं।

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी इस बयान पर कहा 4 जून को लालू परिवार बेरोजगार हो जाएगा, तेजस्वी ने कहा कि अच्छा है। उन लोगों का कोई मतलब है? वह बेरोजगार होंगे या हम होंगे वह तो 4 जून तक पता चलेगा। हमारे पास खाने के लिए क्या है? जिनके पास खाने के लिए है वह चिंता करें। हम लोग तो सम्राट चौधरी मंत्री विधायक बनाया है। हम लोग पॉजिटिव लोग हैं वह लोग नकारात्मक लोग हैं।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.