3 दिन बाद Swati Maliwal ने थे लिखित शिकायत

New Delhi: गुरुवार को आम की पार्टी की राज्यसभा सांसद Swati Maliwal ने आखिरकार 3 दिन के बाद मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव को मार के द्वारा की गई बदतमीजी के मामले में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वामी के घर पहुंची और उनका बयान दर्ज करवाया। तकरीबन 4 घंटे उनके घर पर रही पुलिस टीम ने स्पेशल सेल के अतिरिक्त आयुक्त पीएस कुशवाहा के अलावा उत्तरी जिला की अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अंजीथा चेपयाला मौजूद थी।

पिछले दिन मेरे लिए बहुत मुश्किल रहे हैं: Swati Maliwal

Swati ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा, मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका शुक्रिया अदा करती हूं। जिन लोगों ने चरित्र हनन करने की प्रयास की, यह बोला कि दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, ईश्वर उन्हें भी खुश रखे।

भारत में हम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी है। बीजेपी वालों से खास गुजारिश है इस घटना पर राजनीति न करें।

सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव द्वारा स्वाति मालीवाल के संग मारपीट हुआ बदसलूकी केप्रकरण में राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज कर 3 दिनों के भीतर एक्शन टेकन रिपोर्ट तलब की थी। इस रिपोर्ट को तैयार करने के सिलसिले में पुलिस की टीम सांसद स्वाति मालीवाल के घर पहुंची थी।

उधर इस मामले को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुरुवार को कम के नीजी सचिव विभव कुमार को नोटिस जारी कर उनको शुक्रवार 11:00 बजे आयोग के सामने पेश होने का आदेश दिया है। दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गुरुवार दोपहर तकरीबन 1.50 बजे दिल्ली पुलिस की टीम संसद के घर पहुंची।

सूचना मिलते ही मीडिया का जमावड़ा स्वामी के आवास के बाहर जुट गया। मारपीट की घटना के पश्चात सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने पहुंची थी परंतु बाद में वह बिना शिकायत दर्ज कारण वहां से चली गई।

Swati Maliwal के साथ मुख्यमंत्री आवास पर क्या हुआ था

13 में को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास पर विभव कुमार ने मारपीट और बदतमीजी की थी, इसके पश्चात स्वामी ने मुख्यमंत्री आवास से ही पीसीआर कॉल कर पुलिस को सूचना दी थी। बाद में वह पुलिस थाने भी पहुंची थी परंतु बिना शिकायत दर्ज कराई ही वहां से निकल गई।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.