Tejashwi के निशाने पर भाजपा कहा प्रधानमंत्री ने कर रखा है मौन व्रत…

Patna: Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव को लेकर हर जगह राजनीति पर तेज है। इसी दौरान लोकसभा चुनाव की पांचवें चरण की वोटिंग 20 में को होने वाली है।

पांचवें चरण की वोटिंग से पूर्व बिहार के आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए हमला बोला है।

पीएम पिछले 5 वर्षों का हिसाब दे: Tejashwi Yadav

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तेजस्वी यादव ने पोस्ट में लिखा कि पीएम मोदी ने कर रखा है मौन व्रत… तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से प्रश्न किया, बिहार की 40 में से 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाने के पश्चात भी एनडीए ने बिहार के विकास के लिए कौन सा काम किया है। पिछले 5 वर्षों का हिसाब दें?

पीएम मोदी ने कर रखा है मौन व्रत: Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि पीएम मोदी ने कर रखा है मौन व्रत। नौकरी पर मौन, बेरोजगारी पर मोन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन, पलायन पर मौन, किसानों पर मौन, बेटियों पर मौन, छात्रों पर मौन, शिक्षा पर मौन, मुद्दों पर मौन, पेपर लीक पर मौन, बिहार को विशेष राज्य के दर्जा पर मौन।

15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया: Tejashwi Yadav

वहीं इससे पूर्व भी बीते दिन 16 में को तेजस्वी यादव ने अपनी जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला था। तेजस्वी यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि देश के पीएम ने बिहार के लोगों के साथ लगातार सौतेला व्यवहार किया। बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी झूठी पार्टी है। 15 वर्षों में भाजपा की सरकार ने बिहार में कुछ नहीं किया है। केवल यह लोग जुमलेबाजी करते हैं।

डॉक्टर ने हमें लगातार बेड रेस्ट करने के लिए सलाह दी है, परंतु हम लोगों ने ठान लिया है कि जब तक मोदी जी को के नहीं देंगे, तब तक हम लोग स्थिर नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़े: 3 तस्कर AK-47 के साथ गिरफ्तार, Muzaffarpur में असेंबल कर बेचते थे

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.