Atishi ने केजरीवाल जमानत देने के ईडी के विरोध पर सवाल उठाए

New Delhi: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली की मंत्री Atishi ने गुरुवार को इस बात पर खेद जताया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने चिकित्सा आधार पर अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका का विरोध किया।

यह वही ईडी है जिसने पीठ दर्द के आधार पर शरत रेड्डी और राघव मगुंटा को जमानत सुविधा का लाभ उठाने दिया था- Atishi

दिल्ली के मंत्री ने कहा कि यह वही ईडी है जिसने पीठ दर्द के आधार पर शरत रेड्डी और राघव मगुंटा को जमानत सुविधा का लाभ उठाने दिया था। अब, इसके वकील आप के राष्ट्रीय संयोजक द्वारा उनके हृदय और गुर्दे की जांच और कैंसर के निदान के लिए पीईटी स्कैन के लिए मांगी गई सात दिन की अंतरिम जमानत का विरोध कर रहे हैं।

देश के लोगों से, खासकर उन लोगों से जिनके स्थानों पर चुनाव होने वाले हैं, भाजपा के खिलाफ वोट करने की अपील करते हुए। उन्होंने कहा, “अगर भाजपा चुनाव जीतती है, तो वे अरविंद केजरीवाल को जेल भेज देंगे।” उन्होंने कहा कि वे (भाजपा) एक मुख्यमंत्री की जान से खेल रहे हैं।

इस तरह की चीजें तानाशाही लोगों द्वारा अपने विरोधियों के साथ की जाती हैं- Atishi

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, उन्होंने केजरीवाल को डॉक्टरों द्वारा निर्धारित महत्वपूर्ण मेडिकल टेस्ट से गुजरने की अनुमति देने के खिलाफ ईडी के रुख पर सवाल उठाया और दावा किया कि इस तरह की चीजें तानाशाही लोगों द्वारा अपने विरोधियों के साथ की जाती हैं।

केजरीवाल का वजन अचानक सात किलो क्यों कम हो गया- Atishi

उन्होंने कहा, “मैं मोदी जी से पूछना चाहती हूं कि वह अरविंद केजरीवाल जी के मेडिकल टेस्ट क्यों रोक रहे हैं?” मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री का कीटोन लेवल कभी भी इतने खतरनाक स्तर तक नहीं बढ़ा था, जितना कि हिरासत में रहने के दिनों में बढ़ा था। उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए पूछा कि केजरीवाल का वजन अचानक सात किलो क्यों कम हो गया और कहा कि उनका ब्लड शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा है।

दिल्ली भाजपा महिला विंग ने आतिशी के आवास के बाहर जल संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया

भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा की मौजूदगी में भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं ने विरोध के तौर पर खाली मिट्टी के बर्तन तोड़े और आरोप लगाया कि पूरा शहर केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के कारण जल संकट से परेशान है। संकट के बीच हरियाणा द्वारा शहर के हिस्से का पानी जारी न करने के मामले में दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी: आतिशी

यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, मंत्री ने कहा कि सरकार ने हरियाणा सरकार को फिर से पत्र भेजा है, उन्होंने कहा कि उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के लिए दिन में पहले वजीराबाद तालाब का निरीक्षण भी किया।

यह भी पढ़े: ‘कोई नहीं जानता था महात्मा गांधी को…’: PM Modi का बड़ा दावा

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.