केश कांड में फंसे Alamgir Alam में कैबिनेट से इस्तीफा दिया

टेंडर कमीशन घोटाले में जेल में बैंड मंत्री Alamgir Alam ने कम चंपई सोरेन की कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। उनके बेटे तनवीर आलम ने इसकी पुष्टि की है।

तनवीर आलम ने कहा कि उनके पिता ने शनिवार को इस्तीफा दिया था। परंतु जेल मैन्युअल के कारण से त्यागपत्र शनिवार को भेजा गया और सोमवार को चीफ मिनिस्टर ऑफिस पहुंचा। इससे पूर्व मुख्यमंत्री चौपाई सूर्य ने उनसे सभी विभाग छीन लिए थे। बता दे की आलमगीर आलम को 15 में को गिरफ्तार किया गया था।

Alamgir Alam के सचिव के घर से मिला था करोड़ों का कैश

आलमगीर आलम के सचिव के नौकर के घर से 37 करोड रुपए से अधिक कैश मिले थे। इसी मामले में उन्हें पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। एड ने मंत्री की रिमांड का अनुरोध करते हुए कोर्ट को बताया था कि यह पता लगाया गया है कि जहांगीर आलम के नाम पर पंजीकृत फ्लैट से जप्त 32.2 करोड़ रुपए की नकदी आलमगीर आलम से संबंधित है और इसे जहांगीर ने संजीव कुमार लाल के आदेश पर एकत्र किया था, जो आलमगीर आलम के लिए ऐसा कर रहा था ‌।

किडनी कहा था कि ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री आलमगीर के निजी सचिव संजीव कुमार लाल के पास लेटर हेड पर कई आधिकारिक दस्तावेज की मौजूदगी से यह साफ हो गया कि लाल इस परिसर का उपयोग आलमगीर से जुड़े दस्तावेजों, रिकॉर्ड, नकदी और अन्य वस्तुओं को रखने के लिए कर रहा था।

यह भी पढ़े: चोरों की कोशिश हुई नाकाम, लोहे के पोल और तार की कर रहे थे चोरी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.