‘नेता प्रतिपक्ष पर क्यों भड़के PK, कहा तेजस्वी यादव को समझ नहीं आएगा? Pk के बयान से सियासी पारा हाई

चुनावी विश्लेषक और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर (PK) ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है.

जन सुराज के समर्थक 5 स्टार टेंट में रह रहे हैं

हाल ही में तेजस्वी यादव ने बयान दिया था कि जन सुराज के समर्थक 5 स्टार टेंट में रह रहे हैं जिस पर प्रशांत किशोर ने कड़ा पलटवार किया है. प्रशांत किशोर ने कहा “तेजस्वी यादव का कहना है कि ये लोग 5 स्टार टेंट में रह रहे हैं. यह बयान युवाओं के सामने देना सरासर गलत है. अगर एक दिन तेजस्वी यादव को खुद उस टेंट में रहना पड़े, तो अगले दिन वह खटिया से उठ भी नहीं पाएंगे.”

तेजस्वी यादव को यह समझ नहीं आता कि ये लोग किन परेशानियों में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं

प्रशांत किशोर के इस नए बयान ने बिहार की सियासत में हलचल मचा दी है। उन्होंने आगे कहा “तेजस्वी यादव को यह समझ नहीं आता कि ये लोग किन परेशानियों में अपनी जिंदगी बिता रहे हैं. आपने बिहार को 5 स्टार होटल जैसा छोड़ दिया और खुद आराम कर रहे हैं.”

प्रशांत किशोर ने हाल ही में तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा “तेजस्वी यादव को यह समझ में नहीं आएगा कि आपने बिहार को 5 स्टार जैसा छोड़ा है कहां?” उन्होंने आगे कहा “बिहार में बच्चे 5 स्टार होटलों में रहें, यही सपना लेकर लड़के इन टेंटों में रह रहे हैं.” प्रशांत किशोर का यह बयान बिहार की राजनीति में हलचल मचा रहा है. वे अक्सर बिहार के पक्ष और विपक्ष दोनों पर तीखे हमले करते रहते हैं.

PK ने 2025 के विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेने की बात कही

उन्होंने स्पष्ट किया है कि वे किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. इसके लिए वे लगातार बिहार के विभिन्न स्थानों पर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और उन्हें संबोधित कर रहे हैं. प्रशांत किशोर का यह कदम बिहार की राजनीति में एक नया मोड़ ला सकता है और आगामी चुनावों में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण हो सकती है.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.