NEET मामले में Tejashwi Yadav ने खेला मास्टरस्ट्रोक, दी बड़ी चेतावनी कहा “हमारे पास जो तस्वीर है….”

NEET Paper LEAK मामले ने बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता Tejashwi Yadav ने केंद्र और राज्य सरकारों पर सीधे निशाना साधा है.

उन्होंने संजीव मुखिया का नाम लेते हुए आरोप लगाया है कि उनके पास पेपर लीक से जुड़े सबूत हैं जिन्हें वे सही समय पर उजागर कर सकते हैं.

Tejashwi Yadav का बयान और चेतावनी

तेजस्वी यादव ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि यदि नीट पेपर लीक मामले की गंभीरता से जांच नहीं की गई तो वे एक तस्वीर सार्वजनिक करेंगे जिसमें संजीव मुखिया और कुछ राजनेताओं का संबंध दिखाया जाएगा. उन्होंने बिहार और केंद्र सरकार से इस मामले में निष्पक्ष और जल्द जांच की मांग की है.

पेपर लीक मामले जांच की मांग

तेजस्वी यादव ने जांच एजेंसियों से संजीव मुखिया की जल्द जांच करने की अपील की है. उनका कहना है कि संजीव मुखिया, नीतीश कुमार और अमित आनंद के करीबी हैं जिन पर नीट पेपर लीक मामले में संदेह है. तेजस्वी ने जोर देकर कहा कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

राजनीतिक भूचाल

तेजस्वी यादव के इस मास्टरस्ट्रोक से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है. अगर वे अपनी तस्वीरों का खुलासा करते हैं तो इससे कई नेताओं की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वहीं तेजस्वी के इस आक्रामक रुख से उनकी पार्टी के समर्थकों में जोश भर गया है और विपक्ष पर दबाव बढ़ गया है.

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.