Bihar का ‘थप्पड़बाज’ प्रिंसिपल, प्रोफेसर के मुंह पर जड़ा तमाचा, वीडियो हुआ वायरल

Muzaffarpur: Bihar के मुजफ्फरपुर में स्थित लंगट सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में प्रिंसिपल एक प्रोफेसर को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है. जानकारी के अनुसार यह घटना दिसंबर 2023 की है लेकिन हाल ही में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो गया है.

Bihar News: प्रिंसिपल ने जडा़ प्रोफेसर को थप्पड़

वीडियो में प्रिंसिपल को एग्जाम सेंटर में ड्यूटी कर रहे एक प्रोफेसर के मुंह पर थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. इस अप्रिय घटना के बाद से कॉलेज के छात्रों और अन्य स्टाफ में खलबली मच गई है. लोग प्रिंसिपल के इस व्यवहार की कड़ी निंदा कर रहे हैं और इसे अनुचित करार दे रहे हैं.

यह भी पढ़े: UGC-NET का प्रश्नपत्र डार्कनेट पर लीक हो गया था: Dharmendra Pradhan

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग प्रिंसिपल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जबकि कुछ ने इसे कॉलेज की प्रतिष्ठा को धूमिल करने वाला बताया है. इस घटना ने शिक्षा के माहौल में अनुशासन और नैतिकता पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

घटना के बाद कॉलेज प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रोफेसर और प्रिंसिपल दोनों से पूछताछ की जा रही है. कॉलेज प्रशासन का कहना है कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े: बंगाल ट्रेन दुर्घटना को लेकर INDIA ब्लॉक ने सरकार की आलोचना की: ‘केवल चुनावों की चिंता है’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.