Hemant Soren ने झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला, विकास का संकल्प लिया

रांची – झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद Hemant Soren राजभवन से सीधे प्रोजेक्ट भवन पहुंचे, जहां उन्होंने आधिकारिक रूप से अपना कार्यभार संभाला।

पदभार ग्रहण करने से पहले सोरेन ने आदिवासी महापुरुष सिद्धू-कान्हू और बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दी। सचिवालय में झारखंड सचिवालय सेवा संघ के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया और नए कार्यकाल के लिए बधाई दी।

संघ के पदाधिकारियों ने उनके कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं और राज्य के विकास में पूरा सहयोग देने की प्रतिबद्धता जताई।

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

CM Hemant Soren अपनी पत्नी और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन के साथ मौजूद थे

इस अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपनी पत्नी और गांडेय विधायक कल्पना सोरेन के साथ मौजूद थे। सोरेन ने सभी का आभार जताया और आश्वासन दिया कि राज्य का विकास और जनकल्याण उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी। सचिवालय सेवा संघ के अध्यक्ष ध्रुव प्रसाद, महासचिव सिद्धार्थ शंकर बेसरा, उपाध्यक्ष विनय वर्णवाल, रितेश कुमार, पीयूष कुमार, इरशाद आलम, दीप्ति, अवध और धर्मेंद्र भी मौजूद थे।

Hemant Soren के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल की शुरुआत है

मुख्यमंत्री ने राज्य के विकास लक्ष्यों को प्राप्त करने में सहयोग और सामूहिक प्रयास के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा, “झारखंड की समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए हम विकास और कल्याणकारी परियोजनाओं को प्राथमिकता देंगे।” यह सोरेन के मुख्यमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल की शुरुआत है, जिसमें राज्य के सामने आने वाली चुनौतियों और अवसरों को संबोधित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

यह भी पढ़े: गुमला के पालकोट में किया गया राहुल गांधी का पुतला दहन

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.