अगस्त तक गिर सकती है मोदी सरकार, कार्यकर्ता रहें तैयार- Lalu Yadav

राष्ट्रीय जनता दल ने शुक्रवार को अपना 28वां स्थापना दिवस मनाया. इस मौके पर Lalu Yadav ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगस्त तक मोदी सरकार गिर सकती है और कार्यकर्ताओं को तैयार रहने का आह्वान किया.

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद लड़ेगी चुनाव- Lalu Yadav

लालू प्रसाद ने घोषणा की कि आगामी चुनावों में राजद का नेतृत्व तेजस्वी यादव करेंगे. उन्होंने तेजस्वी को जिम्मेदारी सौंपते हुए कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे उनका पूरा साथ दें. लालू ने कहा कि पिछले 27 वर्षों में राजद ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन पार्टी ने हमेशा लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश की है. उन्होंने विश्वास जताया कि राजद आने वाले समय में और ऊंचाइयों पर पहुंचेगी.

नरेंद्र मोदी सबसे कमजोर प्रधानमंत्री- तेजस्वी यादव

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी को अब तक का सबसे कमजोर प्रधानमंत्री बताया. उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी. तेजस्वी ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में कुछ और सीटें मिल जातीं तो नरेंद्र मोदी सत्ता में नहीं होते.

यह भी पढ़े: ‘Nitish Kumar 2025 के बाद सत्ता में नहीं रहेंगे क्योंकि…’: Prashant Kishor

पार्टी में अनुशासन और मजबूती लाने की कही बात

तेजस्वी यादव ने पार्टी के अंदरूनी कलह पर भी प्रहार किया. उन्होंने कहा कि पार्टी को ऐसे लोगों से मुक्ति पाने की जरूरत है जो इधर-उधर करने में लगे हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि चाहे वह कितना भी बड़ा नेता क्यों न हो उसे विधायक का टिकट नहीं देंगे अगर वह पार्टी अनुशासन का पालन नहीं करता. तेजस्वी ने कहा कि पार्टी को सत्ता में लाने के लिए कड़े निर्णय लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि पार्टी ने जमीनी सच्चाई जानने के लिए टीमें उतारी हैं और इस बार चुनाव जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी. उन्होंने कहा कि चाहे विधानसभा चुनाव नवंबर 2024 में हों या 2025 में इस बार सरकार महागठबंधन की ही बनेगी. Lalu Yadav और तेजस्वी यादव ने आरजेडी के स्थापना दिवस के मौके पर अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को उत्साहित करने की कोशिश की है और आगामी चुनावों के लिए तैयार रहने का संदेश दिया है.

यह भी पढ़े: गुमला के पालकोट में किया गया राहुल गांधी का पुतला दहन

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.