Tejashwi Yadav का नाम आते ही भड़के डिप्टी सीएम Vijay Sinha, कहा ट्विटर बॉय

Patna: बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग बजट सत्र से ठीक पहले एक बार फिर उठने लगी है. इसे लेकर बिहार के डिप्टी सीएम Vijay Sinha ने 12 जुलाई 2024 को मीडिया से बातचीत की.

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा क्या कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि विकसित भारत के साथ विकसित बिहार बनाना है. बिहार को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी इसके लिए जो भी पहल करनी होगी वो की जाएगी.

तेजस्वी यादव अब ट्वीट करने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते हैं: Vijay Sinha

इसी के चलते तेजस्वी यादव सोशल मीडिया के जरिए बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने तंज कसा और कहा कि तेजस्वी यादव अब ट्वीट करने के अलावा कुछ कर भी नहीं सकते हैं वह ट्विटर बॉय की तरह ट्वीट करते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अनुभव की बात कर राष्ट्रीय जनता दल नेता से प्रश्न किया के मुख्यमंत्री बिहार की विकास के गति के प्रति सजग रहे. साफ तरीके से कहा कि समय सीमा के अंदर कार्य पूर्ण होना चाहिए. उसे दो तीन दिन पहले हमने भी विभाग के अंदर गहन समीक्षा की थी और हमसे पहले जो मंत्री थे वह बताएं उन्होंने क्या किया है? कितनी बैठक हुई, केवल खाना पूर्ति हुई है?

यह भी पढ़े: कांग्रेस ने ‘Samvidhan Hatya Divas’ को लेकर भाजपा सरकार की आलोचना की

ज्ञात होगी तेजस्वी यादव ने 12 जुलाई 2024 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिहार के पुल गिरने की वीडियो पोस्ट की थी. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा था कि “बिहार में पल नहीं 18 सालों के सुशासनी भ्रष्टाचार के मीनार गिर रहे हैं. हर दिन पुल गिरने के मामले में एनडीए सरकार ने भ्रष्टाचार एवं सबसे खराब शासन के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है. बीते 3 हफ्तों में अब तक केवल 17 ही पुल गिरे हैं. पुलियों केक गिरने एवं धसने की तो कोई गिनती ही नहीं है.

यह भी पढ़े: मंत्री इरफान अंसारी बीजेपी पर फायर…

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.