उत्तर प्रदेश में Dibrugarh Express पटरी से उतरी; 2 की मौत, कई घायल

Lucknow: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में गुरुवार को झिलाही और मोतीगंज रेलवे स्टेशनों के बीच Dibrugarh Express की आठ बोगियां पटरी से उतर गईं, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए।

Dibrugarh Express News: रेलवे सुरक्षा आयोग ने भी मामले की जांच के आदेश दिए

पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज सिंह ने कहा कि दुर्घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वे इस आरोप की पुष्टि करेंगे कि पटरी से उतरने से पहले मामूली विस्फोट हुआ था। रेलवे सुरक्षा आयोग ने भी मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला अधिकारियों को घायलों का उचित उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

यह भी पढ़े: Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

Dibrugarh Express Accident News: राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया: CM Yogi Adityanath

एक्स पर एक पोस्ट में, सीएम कार्यालय ने कहा, “गोंडा जिले में ट्रेन दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने और उनका उचित उपचार करने का निर्देश दिया है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।”

रेलवे ने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 2.5 लाख रुपये और मामूली रूप से घायल यात्रियों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.