Lalu Yadav की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में किया गया एडमिट

Delhi: राजद प्रमुख Lalu Yadav की अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि वे नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी तबीयत वाकई खराब हो गई थी.

बीमारियों से जूझ रहे Lalu Yadav

लालू प्रसाद यादव लंबे समय से कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं. कुछ महीने पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था. बढ़ती उम्र के साथ वे कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं और इसी कारण राजनीति में भी अब उतने सक्रिय नहीं रहते हैं. इससे पहले भी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस समय लालू के परिवार के सदस्य उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं.

नीतीश कुमार पको करना चाहते हैं सेट Lalu Yadav

हालांकि लालू यादव खुद अब राजनीति में उतने सक्रिय नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को काफी ताकत दी है. वर्तमान समय में आरजेडी का चेहरा तेजस्वी ही हैं और पार्टी के लिए सबसे ज्यादा प्रचार भी उनकी ओर से ही किया जाता है. माना जाता है कि लालू अब तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनते देखना चाहते हैं.

यह भी पढ़े: Arvind Kejriwal का जेल में कम हुआ वजन, तिहाड़ ने भी माना, मेडिकल रिपोर्ट पर आप ने दिया जवाब

हालांकि यह राह अभी मुश्किल है क्योंकि नीतीश कुमार पिछले कई सालों से सत्ता पर काबिज हैं. गठबंधन की सरकारें बदल गईं लेकिन नीतीश सीएम की कुर्सी पर बने रहे.

यह भी पढ़े: Saryu Roy झारखंड में नया राजनीतिक मोर्चा बनाने की कोशिश में जुटे हैं

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.