CM Hemant Soren ने दुमका दौरे के दौरान विपक्षी नेताओं की आलोचना की

दुमका – झारखंड के CM Hemant Soren ने दुमका दौरे के दौरान विपक्षी नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि स्थानीय नेताओं को “निकाल दिया गया है”, जिसके कारण दूसरे राज्यों से नेताओं को लाना पड़ रहा है।

CM Hemant Soren ने हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया

सीएम हेमंत सोरेन अपनी पत्नी विधायक कल्पना सोरेन और भाई दुमका विधायक बसंत सोरेन के साथ महेशपुर विधायक स्टीफन मरांडी के परिवार से मिलने गए और मरांडी की पत्नी के निधन पर शोक जताया। इस दौरान सोरेन ने शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और फिर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया।

सोरेन ने जोर देकर कहा कि स्थानीय नेता निष्क्रिय हो गए हैं, इसलिए बाहर से नेताओं को लाने की जरूरत है। हालांकि, सोरेन ने विधानसभा में 18 विपक्षी विधायकों के निलंबन पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने हेमंत सोरेन सरकार पर बांग्लादेशी घुसपैठ और पाकुड़ में आदिवासी भूमि के शोषण पर चुप रहने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

सरमा ने कहा, “पाकुड़ में स्थिति बहुत खराब है। हेमंत सरकार हमें घुसने से रोक रही है। अगर वे एक सीएम को रोक सकते हैं, तो एक आम आदमी कैसे जा सकता है?” सरमा आदिवासी छात्रों पर पुलिस के कथित हमले और बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा भूमि अतिक्रमण के मुद्दों की जांच करने के लिए दुमका के रास्ते देवघर से पाकुड़ गए।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.