Laila Majnu फिर से रिलीज़; हैरान करने वाले हैं री-रिलीज़ के आंकड़े

अविनाश तिवारी की पहली फ़िल्म Laila Majnu छह साल बाद सिनेमाघरों में फिर से रिलीज़ हुई, और उम्मीद है कि यह अपने मूल रन के जीवनकाल के संग्रह को पार कर जाएगी।

एक दुर्लभ उपलब्धि में, लैला मजनू अपने पुनः रिलीज़ होने के बाद मूल जीवनकाल के बॉक्स ऑफ़िस संग्रह को पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है! अविनाश तिवारी और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। अविनाश ने फ़िल्म के पुनः रिलीज़ होने पर मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह एक ‘जीत’ है जो उनकी है।

अविनाश ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

एक्स (पहले ट्विटर) पर, अविनाश ने एक रिपोर्ट को फिर से पोस्ट किया जिसमें भविष्यवाणी की गई थी कि लैला मजनू सिर्फ़ 4 दिनों में फ़िल्म के मूल बॉक्स ऑफ़िस रन को पार कर जाएगी। कैप्शन में उन्होंने लिखा: “आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया… मेरा हमेशा से मानना ​​रहा है कि दर्शकों का एक बड़ा वर्ग है जो अपनी आवाज़ नहीं उठाता… लेकिन जो नहीं बोलते, वो जब बोलते हैं तो क्या कमाल बोलते हैं! दर्शकों को धन्यवाद (हाथ जोड़कर इमोटिकॉन)…यह आपकी जीत है…मुझे पता है कि यह आपके लिए व्यक्तिगत था।”

रिपोर्ट में बताया गया है कि लैला मजनू ने पहले दिन 30 लाख रुपये की कमाई की, जबकि कमाई में 110% की भारी वृद्धि हुई, अगले दिन 70 लाख रुपये की कमाई हुई। दो दिन का कलेक्शन 1.00 करोड़ रुपये रहा। प्री-सेल में उछाल सप्ताहांत के अंत तक कलेक्शन में और वृद्धि की ओर इशारा करता है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में अविनाश ने कहा था: “लैला मजनू को बढ़ने का मौका नहीं मिला और जब यह रिलीज़ हुई तो इसे बंद कर दिया गया। इसलिए, मुझे इसके लिए दर्द महसूस हुआ, और मैं बस इसे बढ़ने के लिए उचित जगह चाहता था। लेकिन जब मैं इतना प्यार देखता हूं, तो ऐसे क्षण आते हैं जब मुझे लगता है कि काश इसे रिलीज़ होने पर दिखाया जाता, और दूसरा विचार यह आता है कि अच्छा काम लोगों तक पहुंचता है। अगर कुछ नहीं तो कम से कम लोगों का प्यार आपको ठीक करता है। इसलिए, मुझे लगता है कि मेरा घाव काफी हद तक ठीक हो गया है।”

यह भी पढ़े: Purnia Tanishq ज्वैलरी शोरूम लूट: CCTV में कैद कपड़ों को जलाया अपराधियों ने

लैला मजनू का निर्देशन साजिद अली ने किया है और यह मूल रूप से 7 सितंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर व्यावसायिक रूप से असफल रही थी।

यह भी पढ़े: Nitish Kumar के बेटे Nishant नहीं आएंगे राजनीति में, आध्यात्मिकता में है रुचि

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.