लोहरदगा में सफाई के नाम पर की गहनों की चोरी

लोहरदगा सदर थाना क्षेत्र के न्यू रोड होटल पर्ल के पीछे स्थित कालोनी में मंगलवार सुबह मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे दो लोग टाइल्स साफ करने का पाउडर बेचने के बहाने से सोने के चैन पर हाथ साफ कर दिया है। वहीं दोनो ठग सीसी टीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। जनकारी अनुसार मंगलवार सुबह जब घर के पुरूष काम पर चले गए थे उसी समय दो ठग मोटरसाइकिल सवार विनोद सोनी के घर पर पहुंचे। घर पर श्री सोनी की पत्नी मौजूद थी।


मोटरसाइकिल सवार ने टाइल्स साफ करने का पाउडर बेचने की बात कहते हुए उनके घर पर लगे टाइल्स को साफ कर के दिखाया और महिला को अपनी बातों में लेते हुए यह प्रोडक्ट के माध्यम से सोने और चांदी के गहने की भी सफाई की बात बताई। महिला ने अपने चांदी के पायल साफ करने के लिए उतार कर दे दिया। ठगों ने 2 मिनट में पाउडर से पायल साफ करते हुए महिला को लौटा दिया।

Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 14 अगस्त को सुनवाई करेगा

वही उन्होंने कहा कि इस पाउडर से सोने के गहने भी चमकाया जा सकते हैं उनकी बातों में आकर महिला ने अपने गले में पहना हुआ सोने का चैन साफ करने के लिए उन्हें दिया ठगों ने सोने के चैन को एक पैकेट में डाला और उसमें पाउडर डालते हुए महिला को यह कह कर वापस कर दिया की 10 मिनट बाद इसे पैकेट से निकाल लीजिएगा चैन साफ हो जाएगा। यह कहते हुए युवक मोटरसाइकल पर सवार हो चलते बने। महिला ने 10 मिनट बाद चैन निकालने के लिए पैकेट खोला तो उसमें से ईंट का टुकड़ा निकला तब महिला को अपने ठगे जाने का अहसास हुआ। वहीं घटना को अंजाम देने पहुंचे दोनो ठग सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.