कंगना रनौत का बयान भाजपा की किसान विरोधी नीति का सबूत है- Rahul Gandhi

लोकसभा में विपक्ष के नेता Rahul Gandhi ने सोमवार को कंगना रनौत के विवादास्पद बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला किया.

सरकार का प्रचार तंत्र लगातार किसानों का अपमान करने में लगा हुआ है: Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने कहा कि कंगना रनौत का बयान भाजपा की किसान विरोधी नीतियों और इरादों का एक और प्रमाण है. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने प्रचार तंत्र के जरिए किसानों का अपमान करने में लगी हुई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों से किए गए वादों को पूरा करने में असफल रहे हैं.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा “सरकार का प्रचार तंत्र लगातार किसानों का अपमान करने में लगा हुआ है. 378 दिनों के मैराथन संघर्ष के दौरान 700 साथियों का बलिदान देने वाले किसानों को भाजपा सांसद द्वारा जबरन वसूली करने वाला और विदेशी ताकतों का प्रतिनिधि कहना भाजपा की किसान विरोधी नीति और इरादों का एक और सबूत है.”

भाजपा ने कंगना से दूरी बनाते हुए यह स्पष्ट किया कि यह उनके निजी विचार हैं

कंगना रनौत ने पंजाब में किसान आंदोलन के बारे में बयान देते हुए कहा था कि वहां उपद्रवी हिंसा कर रहे हैं और रेप और हत्याएं हो रही हैं. इस बयान के बाद भाजपा ने कंगना से दूरी बनाते हुए यह स्पष्ट किया कि यह उनके निजी विचार हैं और पार्टी इससे सहमत नहीं है. हालांकि राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कंगना का बयान दिखाता है कि भाजपा किसानों के प्रति संवेदनहीन है और उनके संघर्ष को नजरअंदाज कर रही है.

यह भी पढ़े: संरक्षण और खोज के अभाव दफन है बेशकीमती खजाना और इतिहास की गाथा

राहुल गांधी का यह बयान उस समय आया है जब देशभर के किसान अपनी मांगों को लेकर सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. उनका आरोप है कि सरकार ने जो वादे किए थे वे पूरे नहीं हुए हैं और अब किसानों को अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है. राहुल गांधी ने किसानों के संघर्ष को समर्थन देते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया और किसानों के प्रति उसकी नीतियों की आलोचना की.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi की नागरिकता, सुब्रमण्यम स्वामी ने Delhi HC का रुख किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.