सोनिया और Rahul Gandhi शिमला से रवाना, प्रियंका रहेंगी कुछ और दिन

शिमला में कुछ दिन बिताने के बाद कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा में नेता विपक्ष Rahul Gandhi सोमवार को शिमला से रवाना हो गए.

राहुल जम्मू-कश्मीर चुनाव प्रचार के लिए रवाना, सोनिया लौटीं दिल्ली

प्रियंका गांधी जो गांधी परिवार की एक महत्वपूर्ण सदस्य और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव हैं कुछ दिन और शिमला में रहेंगी. Rahul Gandhi और सोनिया गांधी सोमवार सुबह सड़क मार्ग से शिमला से चंडीगढ़ पहुंचे. वहां से राहुल गांधी जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए जबकि सोनिया गांधी दिल्ली लौट गईं. बीते कुछ दिनों से गांधी परिवार शिमला के छराबड़ा में स्थित प्रियंका गांधी के घर पर ठहरा हुआ था जो शिमला से लगभग 12 किलोमीटर दूर है.

छराबड़ा में गांधी परिवार ने बिताए शांतिपूर्ण पल, प्रियंका अब भी शिमला में

प्रियंका गांधी भी जल्द ही शिमला से वापस लौटने की संभावना है. गांधी परिवार अक्सर छराबड़ा में अपने घर पर छुट्टियां मनाने के लिए आता है जहां वे शांति और प्रकृति के बीच समय बिताना पसंद करते हैं. सोनिया गांधी 17 सितंबर को शिमला पहुंची थीं, जबकि राहुल गांधी 21 सितंबर को आए थे. प्रियंका गांधी पहले ही 15 सितंबर को शिमला पहुंच गई थीं. सोनिया गांधी ने करीब एक सप्ताह और राहुल गांधी ने दो दिन शिमला में बिताए.

गांधी परिवार की शिमला यात्रा: निजी समय और राजनीतिक गतिविधियों के बीच संतुलन

गांधी परिवार की यह यात्रा राजनीतिक हलचलों के बीच उनके कुछ निजी समय बिताने का हिस्सा मानी जा रही है. वहीं प्रियंका गांधी का कुछ और दिनों तक शिमला में रुकना इस बात का संकेत है कि वे यहां अपने परिवार के साथ कुछ सुकून के पल बिताना चाहती हैं.

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi पर टिप्पणियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *