BJP की ‘परिवर्तन यात्रा’ से हेमंत सोरेन सरकार पर हमला

झारखंड चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी ‘परिवर्तन यात्रा’ के जरिए हेमंत सोरेन सरकार पर हमला बोला है।

BJP News: बाबूलाल मरांडी ने झारखंड सरकार पर भ्रष्टाचार और आदिवासी विरोधी नीतियों के आरोप लगाए

इस यात्रा का उद्देश्य झारखंड में भाजपा की शक्ति को पुनः स्थापित करना और मौजूदा झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) और कांग्रेस सरकार की आलोचना करना है। 20 सितंबर से शुरू हुई इस यात्रा के दूसरे दिन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने डाल्टनगंज के भंडारिया में एक ‘परिवर्तन सभा’ को संबोधित किया।

BJP News: पिछले पाँच सालों से राज्य में “लुटेरी सरकार” काबिज है

बाबूलाल मरांडी ने सभा में सोरेन सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए और कहा कि पिछले पाँच सालों से राज्य में “लुटेरी सरकार” काबिज है। उन्होंने हेमंत सोरेन पर आदिवासी समाज को बदनाम करने का आरोप लगाया और कहा कि सोरेन की सरकार ने केवल आदिवासियों के नाम पर राजनीति की, लेकिन उनकी भलाई के लिए कुछ नहीं किया।

मरांडी ने जोर देकर कहा कि झारखंड को इस “भ्रष्ट” सरकार से बचाना आवश्यक है, और उन्होंने JMM को “झारखंड मुद्रा मोर्चा” का नाम दिया, यह आरोप लगाते हुए कि उनकी प्राथमिकता सिर्फ धन अर्जित करना है। उन्होंने जनता से अपील की कि इस चुनाव में परिवर्तन लाने का समय आ गया है, और भाजपा ही राज्य में स्थिरता और विकास ला सकती है।

यह भी पढ़े: इजराइल-हिज्बुल्ला युद्ध: Lebanon में तबाही, 492 की मौत, 2006 के बाद सबसे बड़ा पलायन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *