Tiger Roby पर मारपीट की खबर झूठी, पुलिस ने किया खुलासा

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेशी फैन Tiger Roby के साथ मारपीट की खबरों को पुलिस ने खारिज कर दिया है।

मैच के दौरान Tiger Roby की तबीयत खराब हो गई थी

शुक्रवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में हो रहे मैच के दौरान रॉबी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुरुआती रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि कुछ दर्शकों ने रॉबी से मारपीट की और उनका झंडा छीन लिया, जिससे उन्हें चोटें आईं।

Tiger Roby को सांस लेने में परेशानी हो रही थी

हालांकि, कानपुर पुलिस ने स्थिति साफ करते हुए कहा कि रॉबी के साथ किसी भी तरह की मारपीट नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार, रॉबी को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, और यह डिहाइड्रेशन का मामला लग रहा था। रॉबी ने भी अस्पताल से एक वीडियो जारी कर बताया कि उनकी तबीयत खराब होने के कारण वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और मारपीट की खबरें गलत हैं।

मैदान पर मौजूद पुलिस सूत्रों ने बताया कि रॉबी को सी ब्लॉक के एंट्री गेट के पास सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, और उन्हें तुरंत डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि यह मामला सिर्फ तबीयत खराब होने का है, मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है।

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेशी खिलाड़ियों को विशेष सुरक्षा दी गई थी

मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी थी, क्योंकि हाल ही में बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हमले की घटनाओं के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेशी खिलाड़ियों को विशेष सुरक्षा दी गई थी। वहीं, कुछ संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन भी हुए, जिसमें बांग्लादेश का झंडा जलाने की घटना सामने आई।

दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल बारिश की वजह से जल्दी समाप्त कर दिया गया। बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए थे।

यह भी पढ़े: ‘Make in India’ के 10 साल: आत्मनिर्भर भारत की दिशा में क्रांतिकारी बदलाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *