बरवाडीह व्यावसायिक समिति ने चलाया स्वच्छता अभियान

Latehar: लातेहार जिले के बरवाडीह प्रखंड मे व्यवसायिक समिति के तत्वाधान में आज सोमवार की सुबह स्वच्छता अभियान चलाया गया। बरवाडीह बस स्टेंड स्थित आदिशक्ति महावीर मंदिर से स्वच्छता अभियान की शुरुआत की गई। जिसके बाद मुख्य बाजार स्थित दुर्गा मंडप पूजा पंडाल परिसर, पंचमुखी शिव मंदिर परिसर और पंचमुखी दुर्गा मण्डप परिसर की साफ – सफाई की गई।

व्यवसायिक समिति के अध्यक्ष दीपक राज ने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि इस सफाई अभियान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़े ताकि इस कार्यक्रम को प्रति रविवार को किया जा सके। आप सभी के सहयोग से आने वाले समय में बरवाडीह के सभी धार्मिक स्थलों, महापुरुषों की प्रतिमा स्थल और विभिन्न गलियों और चौराहों में सफाई अभियान चलाया जाएगा। जिसमें आप सभी दुकानदार भाइयों की सहभागिता और सहयोग जरूरी है।

दीपक राज ने इस अभियान से जुड़ने वाले तमाम दुकानदारों का आभार व्यक्त किया है, और नियमित रूप से अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठानों की सफाई कर उससे निकलने वाले कचरे को एकत्रित कर फिकवाने की अपील की है। ताकि गंदगी के कारण किसी अन्य दुकानदार के समक्ष परेशानी उत्पन्न न हो। स्वच्छता अभियान में पूर्व अध्यक्ष विनोद प्रसाद गुप्ता, प्रवक्ता बिरेंद्र ठाकुर, कोषाध्यक्ष सोनू सरदार, सलाहकार मदन प्रसाद गुप्ता, कृष्णा कसेरा, विवेक सिंह और मुकू अग्रवाल, उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता, सचिव राजेश वर्मा, अमन गुप्ता, गुड्डू चंद्रवंशी, पिंटू सिन्हा और राहुल कुमार समेत अन्य दुकानदार का अहम योगदान रहा।

यह भी पढ़े: Prashant Kishor का बड़ा एलान, जन सुराज 2 अक्टूबर को बनेगा राजनीतिक दल

Jharkhand आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा का प्रदर्शन, CM आवास का घेराव करने पहुंचे आंदोलनकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *