Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार और अडानी समूह पर तीखे प्रहार कि

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में आयोजित एक जनसभा में कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार और अडानी समूह पर तीखे प्रहार किए।

हरियाणा में ड्रग्स का बढ़ता प्रसार भाजपा की नीतियों का परिणाम: Rahul Gandhi

उन्होंने अपनी भाषण में बीजेपी की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि हरियाणा में ड्रग्स का बढ़ता प्रसार भाजपा की नीतियों का परिणाम है। राहुल ने कहा, “पंजाब में पहले से नशा फैल चुका है, और अब यह हरियाणा में भी तेजी से फैल रहा है। यह भाजपा की गलत नीतियों का परिणाम है, जिसने राज्य के युवाओं को नशे की ओर धकेल दिया है।”

अडानी हरियाणा के युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर रहा है: Rahul Gandhi

अडानी समूह पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अडानी हरियाणा के युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि अडानी के पोर्ट पर ड्रग्स पकड़े जाते हैं, लेकिन बीजेपी की सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि अग्निवीर योजना का पैसा अडानी की कंपनियों को जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि अडानी की वेबसाइट पर दिखाए गए उत्पाद अमेरिका और इजराइल से खरीदे जाते हैं, जिन पर सिर्फ अडानी का लेबल लगाया जाता है, जबकि मेक इन इंडिया का नारा दिया जाता है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मेक इन इंडिया का असली मतलब अब “अडानी डिफेंस” हो गया है, और देश के लोगों का पैसा सीधा अडानी की जेब में जा रहा है। उन्होंने पीएम मोदी के 56 इंच की छाती वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा कि अब मोदी उस तरह की बातें नहीं करते, क्योंकि उनका चेहरा बदल गया है।

राहुल गांधी ने राज्य की दूसरी छोटी पार्टियों को भी बीजेपी का समर्थन करने वाली पार्टियां बताया। उन्होंने कहा, “इन छोटी पार्टियों में कोई अंतर नहीं है, ये सब बीजेपी की ए, बी और सी पार्टियां हैं।” उन्होंने जनता से अपील की कि वे चुनावों में इन पार्टियों को वोट न दें और भाजपा की नीतियों के खिलाफ खड़े हों।

यह भी पढ़े: Breaking News :खनन टास्क फोर्स की धनबाद में दबिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *