चार दिन बाद चेन्नई के अपोलो अस्पताल से Rajinikanth को छुट्टी मिल गई

73 वर्षीय Rajinikanth का अपोलो अस्पताल में गैर-सर्जिकल विधि से महाधमनी में सूजन का इलाज किया गया। उनके प्रशंसकों और अधिकारियों ने उनके ठीक होने के लिए समर्थन व्यक्त किया है।

Rajinikanth को गुरुवार रात 11 बजे अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई

चेन्नई पुलिस ने बताया कि अभिनेता रजनीकांत को गुरुवार रात 11 बजे अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। चेन्नई के एक निजी अस्पताल में उनके हृदय की मुख्य रक्त वाहिका में समस्या के लिए गैर-सर्जिकल प्रक्रिया के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

चेन्नई पुलिस के हवाले से एएनआई ने बताया, “अभिनेता रजनीकांत को कल रात 11 बजे अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।”

73 वर्षीय रजनीकांत को 30 सितंबर को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने एक मेडिकल बुलेटिन में कहा कि उनके हृदय से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका (महाधमनी) में सूजन थी, जिसका गैर-सर्जिकल, ट्रांसकैथेटर विधि से इलाज किया गया।

बुलेटिन में अपोलो हॉस्पिटल्स, चेन्नई के चिकित्सा सेवा निदेशक डॉ. आर के वेंकटसालम ने कहा, “वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश ने महाधमनी में एक स्टेंट लगाया, जिससे सूजन पूरी तरह बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर)। उन्होंने आगे कहा, “हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहेंगे कि प्रक्रिया योजना के अनुसार हुई। श्री रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे ठीक हैं। उन्हें दो दिनों में घर पर होना चाहिए।”

रजनीकांत ने 2020 की शुरुआत में इसी अस्पताल में नियमित स्वास्थ्य जांच कराई थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत ने 2020 की शुरुआत में इसी अस्पताल में नियमित स्वास्थ्य जांच कराई थी। 2021 में, सुपरस्टार रजनीकांत ने कैरोटिड आर्टरी रीवास्कुलराइजेशन प्रक्रिया करवाई थी, और चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने एक बयान में यह कहा था।

इससे पहले, तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा: “मैं थिरु रजनीकांत के दुनिया भर में लाखों समर्पित प्रशंसकों के साथ खड़ा हूं, उनके शीघ्र और सुचारू रूप से ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हूं।”

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने सुपरस्टार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, और शीर्ष अभिनेता के कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

अभिनेता की आगामी फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर को स्क्रीन पर आएगी। कलाकारों में अमिताभ बच्चन, फहाद फाजिल, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती शामिल हैं और इसका निर्देशन जय भीम-फेम टी जे ज्ञानवेल ने किया है।

‘थलाइवर’ के नाम से मशहूर, उनकी हालिया फिल्म जेलर 9 अगस्त, 2023 को रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता मिली थी।

यह भी पढ़े: Breaking News :खनन टास्क फोर्स की धनबाद में दबिश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *