Jharkhand News: पुलिस और जेजेएमपी विद्रोहियों के बीच भीषण मुठभेड़

Jharkhand News: लातेहार – सोमवार को लातेहार जिले के बोकाखंड जंगल में सुरक्षा बलों और जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इलाके में चल रहे उग्रवाद विरोधी अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई।

सुरक्षा बलों और जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच बोकाखंड जंगल में गोलीबारी

इसके अलावा, झारखंड जगुआर के दो जवान राम सिंह सोरेन और राजेंद्र पांडे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया।

इसके अलावा, लातेहार एसपी कुमार गौरव को जेजेएमपी नेता पप्पू लोहरा की योजना के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। इसके जवाब में, लातेहार पुलिस और झारखंड जगुआर की एक संयुक्त टीम को जंगल में तैनात किया गया।

Jharkhand जगुआर के दो जवान घायल, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

हालांकि, सुरक्षा बलों के घने जंगल में घुसते ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। दूसरी ओर, सुरक्षा बलों का दावा है कि उन्होंने विद्रोहियों को काफी नुकसान पहुंचाया है।

इस बीच, मुठभेड़ के बाद क्षेत्र में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बोकाखंड जंगल, जो अपने दुर्गम इलाके के लिए जाना जाता है, लंबे समय से चरमपंथियों का ठिकाना रहा है।

पुलिस ने घटनास्थल से 3 बंदूकें, बैग और दैनिक उपयोग की वस्तुएं बरामद की

इसके अलावा, पुलिस ने घटनास्थल से तीन बंदूकें, कई बैग और दैनिक उपयोग की वस्तुएं बरामद की हैं। यह अभियान क्षेत्र में सुरक्षा बलों के सामने आने वाली चुनौतियों को उजागर करता है।

यह भी पढ़े: सलमान खान का ‘Singham Again’ में कैमियो: बड़ा क्रॉसओवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *