मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में गोलीबारी

Patna News: मगध मेडिकल कॉलेज (Magadh Medical College)अस्पताल परिसर में संचालित नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल दीपक कुमार को अपराधियों ने रात 8 बजे गोली मार दी । मकान मालिक राजीव कुमार गोली चलने की आवाज पर घर से बाहर निकले और उन्हें तड़पता हुआ देखा। 

आनन-फानन में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया। अपराधियों ने दीपक कुमार की पीठ पर गोली मारी थी, जो सीने से बाहर निकल गई है। घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में नर्सिंग कॉलेज के स्टूडेंट मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच गए हैं। 

मकान मालिक राजीव कुमार ने बताया कि दीपक अपनी बुलेट से बाजार गए थे। मुख्य रूप से पटना के रहने वाले हैं। इनका पैतृक घर सासाराम है। यहां वो अकेले किराए पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि घर के सभी लोग टीवी देख रहे थे। इस दौरान अचानक से गोली चलने की आवाज आई। इस पर जब हम लोग बाहर निकले तो देखा कि दीपक तड़प रहे हैं। पूछने पर बताया कि मुझे किसी ने गोली मार दी है।

वहीं सर्जरी डिपार्टमेंट के विभाग अध्यक्ष केके सिन्हा ने बताया कि दीपक की हालत नाजुक बनी हुई है। इलाज चल रहा है। मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है। फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है।

इन्हें भी पढ़ें: ‘बरबेंदिया पुल के निर्माण से जामताड़ा समेत पूरे संताल का कनेक्टिविटी मजबूत होगा’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.