96th Academy Awards में RRR के दृश्य दिखाए गए

Mumbai: 96th Academy Awards: एसएस राजामौली की आरआरआर पिछले साल के अवार्ड सीज़न में हावी रही और कैसे। लेकिन इसका राज जल्द ही खत्म होता नहीं दिख रहा है, क्योंकि 96वें अकादमी पुरस्कार में राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा अभिनीत फिल्म के स्टंट दृश्यों को श्रद्धांजलि दी गई।

अब, आरआरआर के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पेज ने इस स्वीकृति के लिए आभार व्यक्त किया है। सोमवार को, पेज ने एक क्लिप साझा की जिसमें ऑस्कर-नामांकित अभिनेता रयान गोसलिंग और एमिली ब्लंट विश्व स्तर पर सिनेमा में स्टंट समन्वयकों के योगदान पर जोर देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

96th Academy Awards: दुनिया के सबसे महान स्टंट दृश्यों को श्रद्धांजलि के रूप में RRR मूवी एक्शन दृश्यों को शामिल किया

क्लिप में आरआरआर के कुछ एक्शन सीक्वेंस भी शामिल हैं, जिनमें प्रतिष्ठित पिग्गीबैक स्टंट और राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा फायर लीप शामिल है। इसे “एक मधुर आश्चर्य” कहते हुए, आरआरआर पृष्ठ ने लिखा, “और फिर, हमारे लिए एक मधुर आश्चर्य… ख़ुशी है कि अकादमी ने सिनेमा में दुनिया के सबसे महान स्टंट दृश्यों को श्रद्धांजलि के रूप में आरआरआर मूवी एक्शन दृश्यों को शामिल किया।”

पिछले साल आरआरआर के ब्लॉकबस्टर ट्रैक नातू नातू ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार जीता था। समारोह में परंपरा के अनुसार गीत भी प्रस्तुत किया गया। ऑस्कर 2023 में राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव के नातू नातू लाइव प्रदर्शन को दर्शकों से खड़े होकर सराहना मिली। इस एक्ट को किसी और ने नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ने पेश किया था, जो पिछले साल ऑस्कर में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक थीं।

ऑस्कर के अलावा, एमएम कीरावनी द्वारा रचित नातू नातू ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार जीता। इसके अलावा, आरआरआर को क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म और नातू नातू के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिला।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर ने मार्च 2022 में सिनेमाघरों में धूम मचाई। पीरियड ड्रामा में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने क्रमशः स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू की भूमिका निभाई। आरआरआर 1920 के दशक के ब्रिटिश कब्जे वाले भारत पर आधारित है। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ-साथ ब्रिटिश अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी थे।

यह भी पढ़े: मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में गोलीबारी

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.