Bihar Crime: हथियार के बल पर बैंक से लूटे 25 लख रुपए

Patna: Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

नगर थाना क्षेत्र के सबसे पॉश इलाके हर-हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग 20 से 25 लख रुपए लूट और मौके से फरार हो गए.

Bihar Crime: सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बेगूसराय के एसपी मनीष और अन्य थानों की पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल आरंभ की और सीसीटीवी फुटेज को जानकारी मिलते ही मौके पर बेगूसराय के एसपी मनीष और अन्य थानों की पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल आरंभ की और इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

Bihar Crime: अपराधियों ने किसी भी कस्टमर के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया

पुलिस की जांच पड़ताल मैं जानकारी मिली कि लगभग पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधी पहले तो एचडीएफसी बैंक में घुसे फिर उसके पश्चात बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट भी की. वही अपराधियों ने किसी भी कस्टमर के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया. परंतु अपराधियों ने तीन बैंक कर्मियों के साथ मारपीट की जिसकी वजह से उन्हें चोटें भी आई है.

Bihar Crime: अपराधियों की पहचान करके गिरफ्तारी भी की जाएगी:

वहीं दूसरी ओर एसपी मनीष ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करके गिरफ्तारी भी की जाएगी. परंतु यदि गौर करें तो लगभग एक वर्ष पहले तेघरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 के पास पंजाब नेशनल बैंक में भी अपराधियों ने एक बड़ी लूट घटना को अंजाम दिया था. इसके साथ ही 1 साल पहले बेगूसराय में अपराधियों के द्वारा सीरियल गोली कांड की घटना को भी अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.