CM नीतीश कुमार को Upendra Kushwaha ने दिया खुला ऑफर

Patna: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख Upendra Kushwaha मैं अपने कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील की और खुद ही अपने गुस्से को जाहिर करते हुए सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू को एक बड़ा ऑफर भी दे दिया.

सोशल मीडिया पर उपेंद्र कुशवाहा ने एक पोस्ट के जरिए लिखा है कि यदि जनता दल यूनाइटेड को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की कमी पड़ रही है तो वह उनकी पार्टी से ले जाए. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिख कि, “जनता दल यूनाइटेड के लोगों से गुजारिश है कि यदि कुछ और प्रत्याशियों की आवश्यकता हो तो बताइएगा प्लीज”.

एक सीट पाकर भी शांत रहे, परंतु अब लिखा

उपेंद्र कुशवाहा को लोकसभा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में केवल एक सीट मिली और वही जनता दल यूनाइटेड को 16 सिटें मिली हैं. इसके बात भी वे चुप थे, परंतु उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके पूर्व विधायक जनता दल यूनाइटेड यूनाइटेड में मिलन समारोह करके उन्हें लोकसभा चुनाव मैं उतरने की सूचना पर उपेंद्र कुशवाहा ने अपना गुस्सा दिखाया है. विजय लक्ष्मी कुशवाहा शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में औपचारिक तौर से जुड़ गई है.

उनके पति रमेश कुशवाहा देश रत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद से पहचाने जाने वाले सिवान में जीरादेई से विधायक भी रह चुके हैं. वे उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे. रमेश कुशवाहा ने शनिवार को अपनी पत्नी विजय लक्ष्मी कुशवाहा को आगे करते हुए जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण की एवं एनडीए को बिहार की 40 में से 40 सीटों पर जितने का ऐलान भी किया. इसी के चलते कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की.

असल में उपेंद्र कुशवाहा को बांटने के लिए कोई सीट नहीं मिली और वही यह भी जो जानकारी प्राप्त हो रही है कि जनता दल यूनाइटेड विजय लक्ष्मी कुशवाहा को सिवान से लोकसभा की टिकट दे रहे हैं.

Upendra Kushwaha ने बच्चन की पंक्तियों को याद करते हुए कही कई बातें

लोकसभा में उपेंद्र कुशवाहा एक सीट मिलने पर भी शांत थे परंतु शनिवार को अपनी पार्टी से नाराज होकर उन्होंने लिखा कि राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा किसी अन्य पार्टी में सम्मिलित हो जाने पर आकर्षित मित्र कृपया हरिवंश राय बच्चन साहब के निम्नलिखित पंक्तियों का भी स्मरण करें:
जो बीत गई सो बात गई
मधुबन की छाती को देखो
सूखी कितनी इसकी कलियां मुरझाई
कितनी वल्लरियां जो मुरझाई
फिर कहां खाली पर बोलो
सूखे फूलों पर कब मधुबन शोर मचाता है
जो बीत गई सो बात गई.

जनता दल यूनाइटेड के लोगों से आग्रह है कि यदि कुछ और प्रत्याशियों की आवश्यकता हो तो बताइएगा प्लीज.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.