“Savarkar” को पीछे छोड़ पहले ही दिन “मडगांव एक्सप्रेस” ने तोड़ा रिकॉर्ड

Ranchi: रणवीर की मूवी ‘स्वातत्र्यवीर वीर Savarkar’ 22 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज हुई है. इस मूवी में एक्टर का ट्रांसपोर्टेशन देखकर फैंस बहुत इंप्रेस है. यह मूवी देशभर में मराठी एवं हिंदी भाषा में रिलीज हुई है.

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘स्वातत्र्यवीर वीर सावरकर’ ने काफी अच्छा कलेक्शन किया. इसे कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी मूवी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से अच्छा कंपटीशन मिला है.

रणवीर की मूवी ने की इतनी कमाई

सैकनिल्क वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मूवी ‘स्वांतत्र्यवीर वीर सावरकर’ में अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1.15 करोड रुपए की कलेक्शन की. दूसरे दिन हिंदी भाषा में मूवी ने 15.40% की ऑक्युपेंसी सिनेमाघर में पाई. इसमें करीब 25.20% लोग रात का शो देखने सिनेमा घर पहुंचे. वही मराठी भाषा में मूवी की ऑक्युपेंसी पूरी 100% रही, जो देखना अपने आप में एक बड़ी बात है.

रणदीप की मूवी को मिला ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से जबरदस्त कंपटीशन

अविनाश तिवारी, देवेंद्र शर्मा एवं प्रतीक गांधी स्टारर मूवी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने रणदीप हुड्डा की मूवी को जबरदस्त कंपटीशन दिया. यह मूवी 22 मार्च को सिनेमाघर में आई है. इंडस्ट्री ट्रैकिंग वेबसाइट सैकनिल्क के अनुसार इस मूवी ने पहले दिन 1.50 करोड रुपए का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया है. आगामी दिनों में यह उम्मीद है कि यह कॉमेडी फिल्म वीकेंड पर और भी अच्छा परफॉर्म कर सकती है. ‘मडगांव एक्सप्रेस’कि शुक्रवार की ऑक्युपेंसी 11.08% रही. वही नाइट शो देखने 17.05% दर्शन देखने पहुंचे.

फिल्म में रणदीप-कुणाल का डेब्यू

‘मडगांव एक्सप्रेस’ मूवी के साथ अभिनेता कुणाल खेमू ने अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर एवं रितेश सिधवानी है. मूवी में नोरा फतेही एवं छाया कम जैसी स्टार्स दिखाई दे रही है. वही ‘स्वातंत्र्यवीर वीर सावरकर’ के साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी अपना बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है.

यह मूवी विनायक दामोदर सावरकर की जिंदगी पर बनाई गई है. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री अंकिता लोखंडे हैं. रणदीप हुड्डा की बहन एवं डॉक्टर अंजलि हुड्डा ने भी मूवी में अहम किरदार निभाया है. यह उनके एक्टिंग डेब्यु रहा.

यह भी पढ़े: Baghel ने Electoral Bonds को बताया ‘साल का सबसे बड़ा घोटाला’

powered by Advanced iFrame. Get the Pro version on CodeCanyon.